ताज़ा खबर
 

‘जाने भी दो यारो’ के निर्देशक कुंदन शाह का निधन, एक का ट्वीट- अवार्ड वापसी गैंग का एक सदस्‍य कम हुआ

कुंदन के निधन पर सिनेमा से लेकर विभिन्‍न क्षेत्रों की हस्तियों ने शोक व्‍यक्‍त किया, वहीं एक धड़ा 'मौत पर जश्‍न' मनाता दिखा।
‘जाने भी दो यारो’ के निर्देशक कुंदन शाह। (Photo: Express Archive)

‘जाने भी दो यारो’ और ‘कभी हां कभी ना’ जैसी फिल्मों के निर्देशक कुंदन शाह का शनिवार सुबह निधन हो गया। उनके परिजनों ने यह जानकारी दी। वह 69 वर्ष के थे। शाह ने एक रिश्तेदार ने आईएएनएस से कहा, “उनकी सुबह नींद में ही मौत हो गई।” लेखक-अभिनेता-फिल्मकार सतीश कौशिक के अनुसार, शाह का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। वह ‘जाने भी दो यारो’ के संवाद लिखने के साथ इसमें अभिनय भी कर चुके हैं। ‘नुक्कड़’ और ‘वागले की दुनिया’ जैसे टेलीविजन धारावाहिक पेश करने वाले शाह 19 अक्टूबर को 70 वर्ष के हुए थे।

कुंदन के निधन पर सिनेमा से लेकर विभिन्‍न क्षेत्रों की हस्तियों ने शोक व्‍यक्‍त किया, वहीं एक धड़ा ‘मौत पर जश्‍न’ मनाता दिखा। आपको याद होगा कि पत्रकार गौरी लंकेश की हत्‍या पर निखि दधीचि नाम के एक शख्‍स ने विवादित ट्वीट किया था। वैसा ही कुछ कुंदन के निधन पर हो रहा है। ‘स्‍वरा’ स्‍क्रीन नेम वाले एक यूजर ने ट्वीट किया है, ”अवार्ड वापसी गैंग का एक सदस्‍य कम हुआ।” ऐसे भद्दे ट्वीट पर लोगों ने खिंचाई की है। रशीद कप्‍पन ने लिखा है, ‘एक घटिया दिमाग के विचार। इससे साबित होता है कि जहर कितना गहरा होता है।” वहीं प्रियंका चरन ने लिखा, ‘जल्‍दी ठीक हो जाओ। भारत तुम्‍हारी नफरत से कहीं ऊपर है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग