ताज़ा खबर
 

योगी पर भड़के कुमार विश्वास, किया ऐसा ट्वीट कि लोग भी बोले- कुछ तो शर्म करिए

कुमार विश्वास ने योगी आदित्यनाथ को टैग कर ट्वीट किया। जिसपर लोग कमेंट कर रहे हैं।
योगी आदित्यनाथ पर भड़के कुमार विश्वास।

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। कुमार विश्वास ने योगी से पूछा कि क्या उनके अंदर कोई शर्म बची है? कुमार विश्वास ने गोरखपुर के हॉस्पिटल में बच्चों की मौत की खबर ट्वीट की थी। उसके साथ कुमार विश्वास ने लिखा, ‘तो योगी आदित्यनाथ फिर से अगस्त के महीने वाला महीना? कोई शर्म बची है या नहीं?’ 29 अगस्त को खबर आई थी कि गोरखपुर के बीआरडी हॉस्पिटल में पिछले 48 घंटों में 36 और बच्चों की मौत हो गई है। उसी खबर को पढ़कर कुमार विश्वास गुस्सा थे।

इसपर लोगों ने भी कुमार विश्वास का साथ दिया। एक ने लिखा कोई ऐसा अगस्त तो आए जिसमे बच्चो के जान लेने वाले लोग मरे। दूसरे ने लिखा कभी अगस्त क्रांति सुनी थी। अब मौत का अगस्त देखा। ट्रैन,अस्पताल,दंगा का दाग वाला अगस्त। बाबा की आड़ मैं बलात्कारी का अगस्त। इसके अलावा भी कई ट्वीट आए। सब ने यह लिखा कि योगी आदित्यानाथ को अब कुछ करना चाहिए। कई ने लिखा कि बीजेपी भड़काऊ बयान की राजनीति में बिजी है। इसके लिए शमशान-कब्रिस्तान वाले बयान का उदाहरण दिया गया था।

दरअसल जब पहली बार बच्चों के मरने की खबर आई थी तब योगी सरकार के स्वास्थ मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह द्वारा कहा गया था कि अगस्त में तो बच्चे मरते ही हैं। इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था। उनकी तरफ से पुराने कुछ आंकड़े भी दिखाए गए थे।

कुमार विश्वास ने यह ट्वीट किया था

इसपर ऐसे-ऐसे ट्वीट आए

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. G
    govind yuas
    Aug 30, 2017 at 11:54 pm
    नहीं कोई अस जन्मा जग माहिं ...प्रभुता पाए जाहि मद नहीं .........ताकत के नशे मैं प्रथम सेवक और बाकी छोटे सेवक भी
    (0)(0)
    Reply
    1. B
      bitterhoney
      Aug 30, 2017 at 8:29 pm
      आज एक यह भी खबर आयी है कि अगस्त के महीने में 290 बच्चों की मौत हो चुकी है. योगीजी को 290 बच्चों की हत्या के लिए मृत्युदंड दिया जाना चाहिए. योगी और खट्टर का पद पर बने रहना इस बात का सबूत है कि केंद्र की मोदी सरकार संवेदनहीन सरकार है और इसे जनता की परेशानियों की कोई चिंता नहीं है. यह सरकार सत्ता के नशे में चूर है.
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग