ताज़ा खबर
 

शशि थरूर को ‘प्राइड परेड’ में मिला शादी का प्रस्ताव, टि्वटर पर दिया दिल जीतने वाला रिप्लाई

परेड में जहां ये लोग नाच, गाने और चर्चा में सवाल-जवाब से दो चार हो रहे थे। वहीं, उन्हीं में से एक थरूर के लिए शादी का प्रस्ताव लेकर घूम रहा था।
देश की राजधानी दिल्ली में 12 नवंबर को एलजीबीटीक्यूआई समुदाय ने ‘प्राइड परेड’ का आयोजन किया था।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राजनयिक शशि थरूर की अच्छी फैन फॉलोइंग है। उन्हें चाहने वालों में से कुछ तो उनसे शादी तक करना चाहते हैं। हाल ही में उन्हें शादी का प्रस्ताव मिला है। मगर खास बात है कि यह पेशकश उनके सामने किसी महिला या नवयुवती ने नहीं रखी थी, बल्कि एक समलैंगिक ने रखी थी। थरूर को जब उसका पता लगा, तो उन्होंने इतना शानदार जवाब दिया कि लोगों ने जमकर उनकी तारीफ की और उन्हें अगला पीएम बनने के लिए कह दिया। देश की राजधानी दिल्ली में 12 नवंबर को एलजीबीटीक्यूआई (लेसबियन, गे, बायसेक्सुअल, ट्रांसजेंडर, क्वीर और इंटरसेक्स) समुदाय ने एक परेड निकाली। 10वीं प्राइड परेड में न केवल एलजीबीटीक्यूआई समुदाय से लोग शामिल हुए बल्कि युवा, आम लोग और मीडिया भी पहुंचा।

परेड में जहां ये लोग नाच, गाने और चर्चा में सवाल-जवाब से दो चार हो रहे थे। वहीं, उन्हीं में से एक थरूर के लिए शादी का प्रस्ताव लेकर घूम रहा था। वह हाथ में एक चार्ट पेपर लिए था, जिस पर लिखा था- शशि थरूर मुझसे शादी कर लीजिए (Shashi Tharoor, Marry Me)। थरूर से शादी की इच्छा जताने वाले समलैंगिक शख्स की तस्वीर टि्वटर पर पोस्ट हुई थी। सूर्य एचके नाम के टि्वटर हैंडल से कार्यक्रम के दिन वाला फोटो 13 नवंबर को डाला गया था, जिसमें वह परेड के दौरान वही चार्ट लिए खड़ा था। इधर, इंस्टाग्राम पर तरुण बोरा नाम के यूजर ने लिखा कि वह अकेला नहीं था। और भी वैसे लोग थे, जो थरूर से शादी करना चाहते थे।

यह बात बाद में एक मैग्जीन के जरिए थरूर के सामने आई। पूर्व राजनयिक भी यह जानकर अचंभित रह गए और उन्होंने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। ‘गेलैक्सी’ नाम की वेब मैग्जीन ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, “मिस्टर शशि थरूर आपको यह जरूर देखना चाहिए। आपकी बड़ी लंबी फैन फॉलोइंग है।”

थरूर ने इस पर अपने जवाब में ट्वीट किया, “हा-हा! अगर वे सिर्फ तिरुवनंतपुरम में वोट देने के लिए पंजीकृत होते, तो यह और भी बेहतर होता।”

सोशल मीडिया पर थरूर के इस जवाब को तमाम लोगों ने पसंद किया है। देखिए यूजर्स ने इस पर क्या राय दी-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.