ताज़ा खबर
 

Video: टीवी होस्‍ट ने लाइव शो में एक्‍ट्रेस को जबरन किया किस, दर्शकों ने इसे ”यौन हमला” बताया तो शुरू हुई जांच

एक फ्रेंच टीवी शो में टीवी होस्ट ने एक्ट्रेस के मना करने के बावजूद उसके ब्रेस्ट पर किस कर लिया था।
लाइव टीवी पर हुए इस किस के लिए लगभग 250 शिकायतें भेजी जा चुकी हैं।

एक फ्रेंच टीवी शो में टीवी होस्ट ने एक्ट्रेस के मना करने के बावजूद उसके ब्रेस्ट पर किस कर लिया था। वह भी लड़की के मना करने के बावजूद। यह घटना फ्रेंच टीवी शो TPMP (Touche pas à mon poste!) में हुई। जिस टीवी होस्ट ने किस किया उसका नाम जीन माइकल है। जिस एक्ट्रेस को किस किया गया उसका नाम सोरोया है। वीडियो में दिखाया गया कि जीन सोरोया के गाल पर किस करना चाहते थे। लेकिन सोरोया ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। इसपर जीन ने ‘धोखे से’ गाल की जगह ब्रेस्ट पर किस कर लिया। यह टीवी शो लाइव दिखाया जा रहा था। कई दर्शकों ने इसकी शिकायत की। इनमें से कई का कहना था कि यह ‘यौन हमला’ है। तब सरकारी एजेंसी ने मामले की जांच शुरू की। इसके लिए सुपीरियर काउंसिल ऑफ ओडियोविजउल (CSA) के पास लगभग 250 शिकायतें भेजी जा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग इसको लेकर भड़के हुए हैं।

रिकॉर्ड बनाए जाने के दौरान हुआ किस: दरअसल, यह घटना उस शो में हुई जिसमें टीवी होस्ट क्रिल हानयूना 35 घंटे तक लगातार टीवी पर बैठकर रिकॉर्ड बनाना चाहते थे। उस शो का नाम 35HoursOfBaba था। शो के एक हिस्से में वे लोग किम कर्दाशियन के साथ हुई लूट की वारदात का मजाक उड़ाने की कोशिश कर रहे थे। एक्ट्रेस सोरोया किम का रोल अदा कर रही थीं। वहीं जीन उस ताले बनाने वाले के रोल में थे जिसने किम के कमरे का दरवाजा खोला था।

फ्रांस के कानून के हिसाब से हिंसा, बलात्कार, धमकी, या फिर अचानक से होने वाली कोई भी शारीरिक संबंध बनाने की हरकत को ‘यौन हमला’ माना जाता है। इसके लिए पांच साल की सजा और 75,000 यूरो का जुर्माना है। इस गुनाह के लिए माइकल ने ना तो शो के दौरान और ना ही बाद में माफी मांगी।

इस तरह की और ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

देखिए वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 8:21 pm

  1. No Comments.
सबरंग