ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी के साथ किदांबी की फोटो को लोग कर रहे काफी पसंद, एक बोला मोदी तो आपको मेरी नानी की तरह प्यार कर रहे हैं

पीएम नरेंद्र मोदी और बैडमिंटन खिलाड़ी श्रीकांत किदांबी की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।
Author July 2, 2017 11:53 am
किदांबी श्रीकांत। (AP)

श्रीकांत किदांबी ने अपने खेल के जरिए भारत का नाम कई अंतरराष्ट्रीय मंचों पर ऊंचा किया है। वह बैडमिंटन के मशहूर खिलाड़ी हैं जिन्होंने असंख्य प्रतियोगिताओं में देश का नाम रोशन किया है। 2014 में वह ओलिंपिक चैम्पियन लिन डैन को चाइना ओपन सुपर सीरीज में हराकर पहले भारतीय पुरुष बने जिन्होंने सुपर सीरीज प्रिमीयर का टाइटल अपने नाम किया। ऐसे ही कई मौकों पर श्रीकांत ने देश का गौरव बढ़ाया है। मगर श्रीकांत के लिए सबसे ज्यादा गर्व का पल कौन सा रहा, यह उन्होंने ट्विटर के जरिए साझा किया है। श्रीकांत किदांबी ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अपनी मुलाकात के पलों को उनकी जिंदगी में सबसे ज्यादा गर्व और खुशी का पल बताया है। उन्होंने पीएम मोदी के साथ अपनी एक फोटो को साझा करते हुए लिखा, “आपसे मिलकर बात करना मेरे लिए गर्व और सम्मान की बात है सर। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकता। यह तस्वीर बयां करती है कि मैं कितना खुश हूं।”

श्रीकांत किदांबी की इस तस्वीर को ट्विटर पर काफी लोगों ने पसंद किया है। ट्विटर यूजर्स को यह फोटो काफी पसंद आ रही है। तस्वीर में दोनों ही शख्सियत काफी भावनात्मक दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर बीते शुक्रवार (30 जून) को अहमदाबाद में नए स्टेडियम के उद्घाटन के मौके पर ली गई थी। लोग इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं और इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों को इस तस्वीर में भावनात्मक जुड़ाव दिखा जिसके बारे में उन्होंने कमेंट्स भी किए। एक शख्स ने लिखा कि मोदी श्रीकांत को उनकी नानी की तरह प्यार कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने यह भी लिखा कि तस्वीर देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए।

तस्वीर बीते शुक्रवार (30 जून) को अहमदाबाद में नए स्टेडियम के उद्घाटन के मौके पर ली गई थी। (Source: Twitter/@@srikidambi)

देखें कमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग