April 23, 2017

ताज़ा खबर

 

केजरीवाल ने लिखा- मोदी भगवंत से डरता है…, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

भगवंत मान के पास एक तख्ती लगी हुई है, जिस पर लिखा हुआ था- "मोदी मुझसे डकता है, इसलिए मुझे संसद से बाहर करता है!"

संसद में धरने के बाहर बैठे आप सांसद भगवंत मान। (Photo Source: Arvind Kejriwal, Only Tushar/ Twitter)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच जारी जुबानी जंग फिलहाल खत्म होने के संकेत नहीं मिल रहे हैं। दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने से लेकर नोटबंदी तक किसी भी मुद्दे पर केजरीवाल केंद्र सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं। आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान भी आप और बीजेपी के बीच जुबानी लड़ाई का एक मुद्दा बने हुए हैं। मान को संसद की वीडियो रिकॉर्डिंग करने और उसे सोशल मीडिया पर डालने के मामले में सदन में उनके प्रवेश पर रोक लगी हुई है। जब तक इस मामले की जांच पूरी नहीं हो जाती है तक वह संसद की कार्यवाही में शामिल नहीं हो सकेंगे। संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है, इसमें भी मान को शामिल होने के अनुमति नहीं मिली है, जिसके विरोध में वह शुक्रवार को पार्लियामेंट के बाहर धरने पर बैठे।

भगवंत मान के पास एक तख्ती लगी हुई है, जिस पर लिखा हुआ था- “मोदी मुझसे डकता है, इसलिए मुझे संसद से बाहर करता है!” आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के सांसद भगवंत की फोटो शेयर करते हुए लिखा- “मोदी भगवंत से डरता है, इसलिए उसे संसद से बाहर रखता है।” उन्होंने सवाल भी पूछा कि भगवंत मान को संसद से बाहर क्यों रखा जा रहा है? हालांकि केजरीवाल द्वाारा इस फोटो को शेयर किए जाने के बाद यूजर्स ने फोटो पर लिखी हुई लाइनों को चेंज करते हुए ट्वीट किए। उन्होंने आप सांसद के साथ दिल्ली के सीएम पर निशाना साधा। कई ट्वीट्स में मान को शराबी बताया गया है।

गौरतलब है कि इसी साल जुलाई महीने में आप सांसद भगवंत मान ने संसद का वीडियो बनाकर फेसबुक के जरिए उसकी लाइव स्ट्रीमिंग की थी। जिसके बाद मान पर आरोप लगा था कि उन्होंने संसद की सुरक्षा से समझौता किया है। मान का यह वीडियो सामने आने के बाद संसद के दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ। मान की ओर से आए बयान में कहा गया था कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और वह फिर से ऐसा करेंगे। मामले की जांच के लिए 9 सदस्यीय कमेटी गठित की गई थी। वहीं, लोकसभा स्पीकर ने मामले की जांच चलने तक उनके सदन में प्रवेश पर रोक लगाया था।

वीडियो: नोटबंदी पर सियासी जंग; ममता, केजरीवाल ने सरकार से तीन दिन में फैसला वापस लेने को कहा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 19, 2016 11:21 am

  1. A
    An average
    Nov 19, 2016 at 6:48 am
    केजरीवाल और पाकिस्तान दोनों अपनी सीमा लांघते हैं। बेशर्मी की हद है। दोनों को एक साथ सबक सिखाना चाहिए।
    Reply

    सबरंग