ताज़ा खबर
 

डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की हत्या पर इस कश्मीरी लड़के का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- इसे पक्का मार डालेंगे आतंकी

इस वीडियो में एक कश्मीरी युवक ऐसी बातें बोल रहा है जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।
तस्वीर फेसबुक पर वायरल वीडियो से ली गई है।

21 जून की रात श्रीनगर को नौहट्टा में मस्जिद के बाहर भीड़ द्वारा जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पूरे देश में इस घटना को लेकर गुस्सा है। इसी घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कश्मीरी युवक ऐसी बातें बोल रहा है जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोग इस शख्स की चिंता करते हुए लिख रहे हैं कि इस सख्स को सुरक्षा देनी चाहिए वर्ना आतंकी इसकी जरूर हत्या कर देंगे। दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में ये शख्स कश्मीर के मुसलमानों से अपील कर रहा है कि जिन लोगों ने डीएसपी की हत्या की वैसे लोगों से हमें सावधान रहना चाहिए।

3 मिनट 33 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में एक नौजवान भीड़ को इकट्ठा कर उन्हें समझा रहा है कि जिस प्रकार से हिदुस्तान में हम कश्मीरियों पर हो रहे अत्याचार की निंदा करते हैं उसी तरह हमें डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की हत्या की भी निंदा करनी चाहिए। इस शख्स ने कहा कि हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं और यहां हमें भी वो सारे अधिकार मिले हैं जो एक आम हिंदुस्तानी को मिलते हैं। डीएसपी अयूब पंडित की हत्या की निंदा करते हुए ये शख्स कह रहा है कि इस रमजान के पावन मौके पर जब हमें नेकी करनी चाहिए वहां कुछ लोगों ने मोहम्मद अयूब पंडित की हत्या कर दी। इसने ये भी कहा कि हमारा मजहब इस तरह की इजाजत नहीं देता है। ये सरासर इस्लाम के खिलाफ है।

इस शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फेसबुक पर इस वीडियो को डिफेंस न्यूज इंडिया नाम के फेसबुक पेज से भी पोस्ट की गई। इस पेज से वीडियो को अब तक 25 हजार से ज्यादा लोगो शेयर कर चुके हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो को अब तक लगभग 9 लाख लोग देख भी चुके हैं। इस वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं। कमेंट में लोग इस शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फेसबुक यूजर ने लिखा- मैं हमेशा कश्मीरी मुसलमानों से नफरत करता था, लेकिन इस वीडियो ने मेरी सोच को पूरी तरह से बदल दिया है। कुछ यूजर तो ये भी कह रहे हैं कि इस नौजवान को सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए वर्ना आतंकवादी इसे जरूर मार डालेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग