ताज़ा खबर
 

ईद के मौके पर कपिल मिश्रा ने ली अरविंद केजरीवाल पर चुटकी, लिखा- ED मुबारक

रविंद केजरीवाल की ट्वीट ट्विटर पर सिर्फ 1800 बार रिट्वीट किया गया तो वहां कपिल मिश्रा के ट्वीट को चार हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया।
दिल्ली के जल मंत्री कपिल मिश्रा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कपिल मिश्रा के बीच चल रहा विवाद किसी से छिपा नहीं है। दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा कभी बेहद करीबी रहे अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ही एक तरह से जंग छेड़े हुए हैं। कपिल अरविंद पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कपिल ने ईद के मौक पर भी अरविंद पर चुटकी लेने से पीछे नहीं हटे। कपिल ने ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल की ईद की मुबारकवाद देने वाले ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि ED मुबारक है। ईडी भारत सरकार की जांच एजेंसी है जो इस समय अलग अलग मसलों में पर अरविंद केजरीवाल और आप सरकार की जांच कर रही है।

अजीब बात ये है कि एक तरफ जहां अरविंद केजरीवाल की ट्वीट ट्विटर पर सिर्फ 1800 बार रिट्वीट किया गया तो वहां कपिल मिश्रा के ट्वीट को चार हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया। कपिल मिश्रा इससे पहले अरविंद केजरीवाल के कथित भ्रष्टाचार के खिलाप उपवास भी रख चुके हैं। इधर कुमार विश्वास को लेकर आम आदमी पार्टी अंदर चल रही उठा-पटक पर भी कपिल मिश्रा ने चुटकी ली है। अरविंद केजरीवाल द्वारा ईद के मौके पर अमानतुल्ला खान के घर जाने पर पिक्चर शेयर करते हुए कपिल मिश्रा ने लिखा कि one is suspended for anti party activity and other is head of that party – भाईचारा” सभी जानते हैं कि कुमार विश्वास और अमानतुल्ला खान में संबंध अच्छे नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.