ताज़ा खबर
 

JNU के लापता छात्र नजीब अहमद पर ट्वीट कर निशाने पर आए कपिल मिश्रा, लोग बोले- शर्म करो

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) से गायब छात्र नजीब अहमद पर ट्वीट किया।

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) से लापता छात्र नजीब अहमद पर ट्वीट किया। मंगलवार (25 अक्टूबर) को कपिल ने लिखा, ‘काश Najeeb Ahmed AAP का MLA होता, दिल्ली पुलिस ढूंढ ही लाती कहीं से भी। #JusticeForNajeeb’ । लेकिन लोगों को उनका यह ट्वीट पसंद नहीं आया। कई लोगों को उनका यह ट्वीट ‘मजाक ‘लगा। कई ने इसे व्यंग्य बताया। एक ने लिखा, ‘एक माँ का बच्चा नहीं मिल रहा,उसपे भी आपको व्यंग सूझ रहा है मिश्रा जी,बड़ी ही शर्म की बात है !!’ वहीं दूसरी ने आप के सीसीटीवी लगवाने वाला वादा भी याद दिलवाया। उसने लिखा, ‘सर आप ने जी CCTV लगवाएं ह पूरी दिल्ली में उनसे कुछ मदद मिली क्या?’ गौरतलब है कि दिल्ली में सरकार बनाने से पहले चुनाव के वक्त आप ने दिल्ली में सीसीटीवी लगवाने का वादा किया था।

वीडियो: पार्टी मीटिंग के दौरान एक दूसरे से माइक छीनने लगे अखिलेश और शिवपाल; दोनों के बीच हुई धक्कामुक्की

बता दें स्कूल ऑफ बायोटेक्नोलॉजी का छात्र नजीब अहमद शनिवार (15 अक्टूबर) से कथित तौर पर लापता है। उसका लापता होने से एक रात पहले कैंपस में उसका झगड़ा हुआ था। छात्र के अभिभावकों से मिली शिकायत के बाद वसंत कुंज उत्तर थाना में कल एक व्यक्ति के अपहरण और गलत तरीके से कैद कर रखने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई। जेएनयू के ही एक छात्र ने दावा किया था कि जब विश्वविद्यालय के छात्र नजीब अहमद की कुछ एबीवीपी समर्थकों के साथ कथित झड़प हुई थी, उस समय उसकी हत्या का प्रयास किया गया था। हालांकि एबीवीपी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। नजीब को ढूंढकर लाने वाले को पहले 50,000 रुपए दिए जाने थे जिसे अब बढ़ाकर एक लाख रुपए कर दिया गया है।

Read Also: कपिल मिश्रा ने दिखाई AAP विधायक की यह फोटो, सवाल आया- क्यों कर्मचारी को सैलरी देने के पैसे नहीं हैं?

कपिल मिश्रा ने यह ट्वीट किया था-

इसके बाद लोगों के ऐसे-ऐसे ट्वीट आए-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. i
    indian(ncr)
    Oct 25, 2016 at 11:04 am
    कहीं कानगिरी ओडिसा एनकाउंटर में नक्सलियों के साथ तोनहीं मारा गया क्योंकि JNU नक्सलियों और देश द्रोहियों का अड्डा बना हुआ
    Reply
सबरंग