ताज़ा खबर
 

गुजरात राज्यसभा चुनाव पर कपिल मिश्रा ने किया ऐसा ट्वीट, महिला बोली- AAP छोड़कर समझदार हो गए हो

गुजरात राज्यसभा चुनाव 2017: कपिल मिश्रा का ट्वीट देख लोग तरह-तरह के जवाब देने लगे।
गुजरात राज्यसभा चुनाव 2017 पर कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया था।

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने गुजरात राज्यसभा चुनाव 2017 पर ट्वीट किया। उन्होंने चुटकी लेते हुए लिखा कि गुजरात विधानसभा के बाहर विधायक ने बोला कि मैंने देश के लिए वोट दिया है। इसपर रिपोर्टर बोलने लगता है कि देखा उन्होंने कांग्रेस को तो वोट नहीं दिया है। इसपर लोग कपिल मिश्रा के मजाक पर मजे लेने लगे। एक ने लिखा कि आप पार्टी को छोड़ने के बाद कपिल मिश्रा समझदार हो गए हैं। दूसरे ने लिखा कि कपिल भाई मोदी जी कांग्रेस मुक्त भारत बना रहे हैं और आप केजरीवाल मुक्त दिल्ली आप दोनों सही में देश बना रहे हो सलाम है आप दोनों को। अगले ने लिखा आप का भी बीजेपी में स्वागत है कृपया बीजेपी ज्वाइन कर लीजिये फिर इन सब की बैंड बजाते है मिल के।

गुजरात में तीन सीटों के ल‍िए हो रहे राज्‍यसभा चुनाव में व‍िधानसभा चुनाव से भी ज्‍यादा सस्‍पेंस हो गया है। एक-एक वोट के ल‍िए लड़ाई चल रही है। कांग्रेस के अहमद पटेल के ख‍िलाफ कुछ व‍िधायकों ने क्रॉसवोटिंग की हैैै। कांग्रेस के कई व‍िधायक बागी हो गए हैं। बताया जा रहा है क‍ि दो व‍िधायकों ने बीजेपी उम्‍मीदवार को वोट देकर बैलट पेपर भाजपा अध्‍यक्ष अम‍ित शाह को द‍िखाया भी। शाह खुुुद भी उम्‍मीदवार हैं। कांग्रेस ने अपने व‍िधायकों की इस हरकत की चुनाव आयोग से श‍िकायत कर वोटों की ग‍िनती रुकवा दी।

तीन सीटों के ल‍िए हो रहे चुनाव में चार उम्‍मीदवार हैं। एक कांग्रेस के अहमद पटेेेल और तीन भाजपा के। भाजपा उम्‍मीदवारों में अम‍ित शाह और स्‍मृत‍ि इरानी हैं। तीसरा उम्‍मीदवार नामांकन दाख‍िल करने से एक द‍िन पहले ही कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में आया हुआ है। दोनों पक्ष के ल‍िए लड़ाई नाक की है और एक उम्‍मीदवार की हार भी तय है। इसल‍िए दोनों पक्ष क‍िसी तरह अपनी नाक बचाने में लगे हुुुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग