ताज़ा खबर
 

गोरखपुर की घटना पर फूटा कमल हासन का गुस्सा, बोले- देखो योगी आदित्य नाथ, दोबारा ऐसा..

पिछले 5 दिनों में इस घटना में मरने वालों की संख्या अब तक 70 हो गई है।

मशहूर फिल्म कलाकार कमल हासन ने गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 70 बच्चों की मौत पर दुख जताया है। कमल हासन ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से कहा है कि देखिए ऐसा दोबारा नहीं होना चाहिए। कमल हासन ने नोबल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी की योगी से आग्रह को भी अपने ट्वीट में शामिल किया है। आपको बता दें कि शुक्रवार 11 अगस्त की शाम गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन रुकने से 30 मच्चों की मौत हो गई थी। पिछले 5 दिनों में इस घटना में मरने वालों की संख्या अब तक 70 हो गई है। इस घटना के मीडिया में आने के बाद से ही लोगों में दुख और गुस्सा है। राजनीतिक दलों से लेकर सोशल मीडिया तक पर लोग इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर कमल हासन ने अपना दुख जाहिर किया है। कमल हासन ने इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए लिखा- उत्तर प्रदेश के बच्चे मर रहे हैं। कैलाश सत्यार्थी ने जिस तरह से योगी आदित्य नाथ से अपील की है वो एक बेहतरीन तरीका है। देखना होगा कि इस तरह की घटना दोबारा ना हो।

 

इससे पहले नौबल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी ने योगी आदित्य नाथ को ट्वीट करते हुए पूछा था कि हमारे बच्चों के लिए आजादी के 70 सालों के यही मायने हैं? कैलाश सत्यार्थी ने योगी आदित्य नाथ से ये अपील भी की कि इस मामले में मुख्यमंत्री कुछ कड़े फैसले लें और दशकों से स्वास्थ के क्षेत्र में चले आ रहे भ्रष्टाचार को दुरुस्त करने के कुछ उपाय करें।

आपको बता दें कि इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने जांच के आदेश दे दिये हैं। योगी आदित्य नाथ ने कहा है कि दोषियों को किसी बी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग