ताज़ा खबर
 

सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा बिना रीढ़ की हड्डी का इंसान तो भड़के कमल हासन, दिया यह जवाब

कमल हसन ने सुब्रमण्यन स्वामी को जबाव देते हुए लिखा कि आपको बिना हड्डी का खाना पसंद हो सकता है लेकिन मुझे नहीं पसंद है।
कमल ने दर्शकों की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैं निश्चित तौर पर वहां आ रहा हूं।

अभिनेता कमल हासन और भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी के बीच सोमवार(20फरवरी) को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर भिड़ंत देखने को मिली। बात जब शुरु हुई तब एक ट्विटर यूजर ने सुब्रमण्यन स्वामी से ट्विटर पर पूछा कि अगर तमिलनाडु की जनता ने कमल हासन को राज्य का नेतृत्व करने के लिए चुना तो क्या बीजेपी इसका स्वागत करेगी। इस सवाल का जवाब देते हुए कहा स्वामी ने लिखा कि ‘मैं बीजेपी के बारे में नहीं जानता लेकिन मैं रीढ़विहीन (boneless wonder) और आंडबरवादी(pompous idiot) कमल हासन का विरोध जरूर करूंगा।’ इस सवाल के बाद जैसा कि कमल हसन से जबाव की उम्मीद की जा रही थी। कुछ ही घंटों में कमल हसन ने जवाब देते हुए दो ट्वीट किए जिसमें कमल हसन ने लिखा कि मैं इतना सख्त (rude)होकर जवाब नहीं देना चाहता, क्योंकि आपका राजनीति में अनुभव ज्यादा है। आगे कमल हसन ने लिखा कि आपको बिना हड्डी का खाना पसंद हो सकता है लेकिन मुझे नहीं पसंद है।” कमल हसन के इस जवाब के बाद भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। कमल हसन के ट्वीट को दो हजार से ज्याद लोग रीट्वीट कर चुके हैं।

 

 

 

हाल ही के दिनों में देखा गया है कभी राजनीति के सवालो पर चुप्पी साधने वाले कमल हसन अब खुलकर अपनी बात रखते हैं। पिछले दिनों तमिलनाडु विधासनभा में हुए हंगामें पर भी कमल हसन ने एक के बाद एक ट्वीट किए थे। वजह दी तमिलनाडु विधानसभा के अंदर मेज, कुर्सियां और माइक तोड़ दिए गए और स्पीकर के साथ हाथापाई किए गई। जिस पर कमल हसने ने लिखा कि “तमीलनाडु के लोग, आपके सम्माननीय विधायक जब इलाके में लौटें तो उनका वैसा ही स्वागत करना, जिसके वो हकदार हैं। ” वहीं एक दूसरे ट्वीट में कमल ने गुस्से में लिखा कि “लगता है हमें नया सीएम मिल गया है Jai de-mockcrazy. अगले ट्वीट में कमल लिखते हैं- मैंने उस वक्त के ADMK के विधायकों को माइक्रोफोन उखाड़कर ले जाते हुए देखा। अंग्रेजी टीवी एंकर इतने छोटे थे कि उन्हें ये सब याद भी नहीं होगा। हमें याद है। ”

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने मायावती को बताया यूपी चुनावों का विजेता; बाद में कहा- "गलती से लिख दिया"

2जी घोटाला: अदालत ने सुब्रमण्यम स्वामी से रतन टाटा के खिलाफ उचित सबूत पेश करने को कहा

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग