ताज़ा खबर
 

हिंदुत्व पर ट्वीट करके घिरा पत्रकार, कोई बोला पागल तो किसी ने दी मानसिक इलाज करवाने की सलाह

ट्विटर पर एक पत्रकार पोहे को लेकर किए गए ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गया।
पत्रकार ने हिंदुत्व और पोहे को जोड़कर ट्वीट किया।

ट्विटर पर एक पत्रकार पोहे को लेकर किए गए ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गया। उस पत्रकार ने पोहे और हिंदुत्व का अजीब ‘कनेक्शन’ बताया था जो कि किसी को समझ नहीं आया। आम लोगों के साथ-साथ जाने माने पत्रकार राहुल देव ने भी उस पत्रकार की निंदा की। शोएब डानियाल नाम के पत्रकार ने लिखा था, ‘इंदौर में खाने में सबसे मशहूर पोहा है, सोचिए जहां की पसंद पोहा होगी उस राज्य के हिंदुत्व होने पर आश्चर्य नहीं होगा।’ उसके बाद भी शोएब ने कई ट्वीट किए। एक में पूछा गया था कि इंदौर में और क्या खाने को मिलता है? इसके अलावा फिर शोएब ने पोहा की प्लेट की भी तस्वीर पोस्ट की।

ट्विटर पर शोएब को फॉलो करने वाले लोगों को समझ नहीं आया कि उन्होंने पोहे और हिंदुत्व को आखिर जोड़ा क्यों? शोएब ने मजाक उड़ाते हुए यह भी कहा कि नवरात्र में केएफसी को सिर्फ सात्विक पोहा बेचना चाहिए। इसके साथ उन्होंने उस खबर का लिंक ट्वीट किया था जिसमें बताया गया था कि शिवसेना ने गुड़गांव में kfc समेत मीट की कई दुकानों को बंद करवा दिया।

ट्वीट पर ज्यादातर लोग उनसे पूछ रहे थे कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा। इसपर वह कुछ ना कुछ जवाब देते जा रहे थे। एक कमेंट पत्रकार राहुल देव ने भी किया। उन्होंने लिखा, ‘पहले तुमने अचरज से भरी मूर्खतापूर्ण, अज्ञानी टिप्पणी की, फिर उसका बचाव भी किए जा रहे हो, वाह’, हालांकि शोएब ने उस ट्वीट का जवाब नहीं दिया।

शोएब ने ये ट्वीट किए थे

उसपर ऐसे-ऐसे रिएक्शन आए

 

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग