ताज़ा खबर
 

राजदीप ने लिखा- विपक्ष मुक्त हो रहा देश, लोगों ने पूछा- आपको समझ नहीं आ रहा किस पार्टी को सपोर्ट करें?

एक ने लिखा सर जी, देश का राजनीतिक दृश्य बता रहे हो या अपने दिल का घाव, चिंता मत कीजिए आपके अंदर बचे रहने का हुनर है।
Author नई दिल्ली | August 8, 2017 10:05 am
वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई। (Photo Source: Facebook)

जानेमाने वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई जब भी अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ ट्वीट करते हैं तो कई यूजर्स उनकी जमकर खिंचाई कर देते है। अब उनके नए ट्वीट पर लोग फिर से उनकी खिंचाई कर रहे हैं। राजदीप ने ट्वीट कर लोगों से कहा कि देश विपक्ष मुक्त हो रहा है तो उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए लोगों ने कहा कि क्या आपको समझ नहीं आ रहा कि किस राजनीतिक पार्टी का साथ देना है। बीजेपी की लहर तो पूरे देश में दिखाई दे रही है शायद इसलिए ही राजदीप सरदेसाई ने विपक्ष के मुक्त होने की बात कह डाली। राजदीप ने लिखा अन्नाद्रमुक टूट गया, बीजेपी अगला है, टीएमसी पर सीबीआई जांच चल रही है, समाजवादी पार्टी टूट गई, मायावाती खुद चली गईं, लेफ्ट पर केरल में गरमाहट है, एनसीपी ने समझौता किया है, हाशिये पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस मूर्छित हो गई, अब कोई विक्लप नहीं है।

राजदीप के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। एक ने लिखा लेफ्ट किसी दवाब में नहीं है। लोग हर जगह विरोध कर रहे हैं। एंकर अंधे हो गए हैं और डरते हैं सच्चाई दिखाने से। एक ने लिखा सर, यह ट्वीट आपने अपने से किया है या ऐसा करने के लिए आपको राहुल गांधी के ऑफिस वालों ने कहा है? एक ने लिखा राजदीप अब गहरे सदमें में है क्योंकि उनकी दुकान पहले की तरह नहीं चल रही है जैसे कांग्रेस की सरकार में चलती थी। एक ने लिखा सर जी, देश का राजनीतिक दृश्य बता रहे हो या अपने दिल का घाव, चिंता मत कीजिए आपके अंदर बचे रहने का हुनर है।

एक ने लिखा क्या आपको अब पछतावा हो रहा है कि आपने गलत लोगों को चुन लिया। एक ने लिखा 1947 से 1957 तक केंद्र में कोई विपक्ष नहीं था। इतिहास फिर से दोहराने जा रहा है, तैयार रहिए 2014 से 2024 तक कोई विपक्ष नहीं होगा। एक ने लिखा कि इसका मतलब है कि अब राजदीप की कोई कमाई नहीं होगी। इस प्रकार कई लोगों ने राजदीप की खिंचाई की तो कई लोगों ने अपने समर्थन वाली पार्टियों की तारीफ भी कीं। कुछ लोगों का कहना है कि विपक्ष मुक्त देश कभी नहीं होगा क्योंकि अभी छोटी राजनीतिक पार्टियां है जो कि बीजेपी से टक्कर ले सकती हैं।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. O
    omprakash
    Aug 8, 2017 at 2:02 pm
    Bina opposition ke loktantra rah nahin jayega wo to nirankush rajtantra ho jayega 31 parcent vote mein kya opposn nahin hai
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग