ताज़ा खबर
 

शाहरुख की ‘हैरी मेट सेजल’ की तुलना विजय की फिल्म से करने पर पत्रकार हुई ट्रोल, मिली धमकियां

शुक्रवार को पत्रकार राजेंद्रन ने बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म When Harry Met Sejal देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर व्यक्त की थी।
एक्टर विजय की फिल्म को लेकर पत्रकार ने किया ट्वीट।

बेंगलुरु की एक महिला पत्रकार को फिल्म के बारे में टिप्पणी करना मंहगा पड़ गया। उनके ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रोल कर दिया। धन्या राजेंद्रन नाम की पत्रकार ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि फिल्म को लेकर किए गए उनके एक सामान्य कमेंट के लिए उन्हें ट्रोल होना पड़ेगा। पत्रकार को ट्विटर पर धमकी देने और अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इन्हें अभिनेता विजय का प्रशंसक माना जा रहा है, जिनकी फिल्म की पत्रकार ने आलोचना की थी।

शुक्रवार को पत्रकार राजेंद्रन ने बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म When Harry Met Sejal देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर व्यक्त की थी। उन्होंने लिखा- शाहरुख की फिल्म कुछ साल पहले एक्टर विजय की रिलीज हुई फिल्म शूरा से भी बेकार थी। उस समय उन्होंने कम से कम इंटरवल तक मूवी देखी थी। धन्या ने अपने ट्वीच में लिखा- “मैंने विजय की फिल्म शूरा इंटरवल तक देखी थी और उसके बाद बाहर आ गई थी। शाहरुख की When Harry Met Sejal ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। मैं इंटरवल तक भी नहीं टिक सकी।” इस कमेंट के बाद से उन्हें अभद्र कमेंट्स और धमकियां मिलनी शुरू हो गई। पिछले दिन में उनके खिलाफ 63000 से ज्यादा ट्वीट किए गए और ट्विटर पर उनके खिलाफ अपमानजनक हैशटैग ट्रेंड करने लगा। इसके बाद पत्रकार ने ट्वीट करके कहा- ये स्पष्ट रूप से संगठित है। नियत समय 6बजे उनको ट्रोल करने की योजना बनाई गई थी।

पत्रकार धन्या राजेंद्रन द्वारा किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट। (Photo Source: Twitter)

मामले की जांच कर रहे जांचकर्ताओं ने कहा कि वह उन चार लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं जिन्होंने दूसरे नामों का इस्तेमाल किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, हम उन लोगों को ट्रेस करने के लिए पारंपरिक तरीकों का इस्तेमाल कर रहे हैं। कुछ लोगों ने अपने अकाउंट डिलीट कर दिए हैं। इस पूरे विवाद पर एक्टर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.