ताज़ा खबर
 

हार्दिक पटेल की कथित सीडी पर पत्रकार का ट्वीट- ये आदमी और औरत के बीच की बात, हो गए ट्रोल

Hardik Patel Viral Video, CD: गुजरात में कथित तौर पर हार्दिक पटेल की एक सीडी लीक होने से हंगामा मच गया है।
गुजरात चुनाव से ऐन पहले पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हंगामा मचा हुआ है। सोमवार को गुजराती चैनलों में हार्दिक पटेल की कथित सेक्‍स सीडी की फुटेज दिखाए जाने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो को इस वर्ष कथित तौर पर 16 मई को शूट किया गया है। हार्दिक ने इस तरह की सीडी को लेकर कुछ दिन पहले ही आशंका जताई थी। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब किसी राजनेता की इस तरह से सेक्स सीडी सामने आई है। इससे पहले कई मौकों पर नेताओं के नाम इस तरह के मामले में सामने आ चुके हों। फिर चाहे वो बीजेपी के महासचिव रहे संजय जोशी हों या फिर पूर्व गवर्नर एन डी तिवारी।

गुजरात में विधासनभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव की वोटिंग 9 और 14 दिसंबर को होगी। चुनाव में अपनी जीत के लिए सभी राजनीतिक दल कमर कस चुके हैं। इन सबके बीच गुजरात के पाटीदार आरक्षण आंदोलन के युवा नेता हार्दिक पटेल की एक कथित सीडी लीक होने से हंगामा मच गया है। इस सीडी में कथित तौर पर हार्दिक एक कमरे में किसी महिला के साथ नजर आ रहे हैं।इस सीडी पर जहां गुजरात की राजनीति में हंगामा मच गया है वहीं पत्रकार अभिसार शर्मा ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल आभिसार शर्मा ने इस सीडी के लीक होने पर हार्दिक के बचाव में ट्वीट किया जिसके बाद लोग लिखने लगे कि लगता है आपकी भी कोई ऐसी ही सीडी सामने आनेवाली है। अभिसार शर्मा ने इस मुद्दे पर ट्विट करते हुए लिखा- चाहे आप नेता संदीप कुमार की सीडी हो या बीजेपी नेता राजेश मूणत और हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी…जब तक उन्होने लड़की के साथ जबरदस्ती नहीं की ..उसका exploitation नहीं किया …उसमें कुछ गलत नहीं है, दो वयस्क अपने निजि स्पेस मे क्या करते हैं…ये आदमी और औरत के बीच की बात है।

अभिसार शर्मा ने इस मुद्दे पर अगला ट्वीट करते हुए बीजेपी के इस सीडी के लिए जिम्मेदार ठहराया। अपने इस ट्वीट में अभिसार ने लिखा- बीजेपी इस सीडी को सामने लाई है, साबित करता है कि वो गुजरात माडल को दफ्न कर चुकी है या फिर ये कोई नए किस्म का गुजरात माडल है। ये उसकी बौखलाहट भी हो सकता है। अरे भई, जीत जाओगे, काहे किलबिला रहे हो ?

अभिसार के इन ट्वीट्स को देख लोग उनपर ही निशाना साधने लगे। लोग लिखने लगे कि आपको बहुत मिर्ची लग रही है। वहीं कुछ यूजर्स ने अभिसार की बातों से सहमति भी जताई है।