ताज़ा खबर
 

IAS अफसर की ‘आपत्तिजनक’ तस्वीरें वायरल, लड़कियों के साथ कमरे में मस्ती करते कैद

नीरज कुमार की 3 तस्वीरें वॉट्सऐप और फेसबुक पर वायरल हो रही हैं जिन्हें लेकर पब्लिक के बीच गुस्सा है। इन तस्वीरों में लड़कियां नीरज कुमार के बाल सहला रही हैं।
Author नई दिल्ली। | August 6, 2017 14:56 pm
आईएएस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई सामने। (Photo Source: Twitter)

जम्मू-कश्मीर कैडर के अखिल भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी (IAS अफसर) की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आईएएस अधिकारी का नाम नीरज कुमार बताया जा रहा है और वह मूलत: बिहार के रहने वाले हैं और वर्तमान में जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि तस्वीरें सामने आने के बाद उन्हें डीसी (डिप्टी कमिश्नर) के पद से हटा दिया गया है। साथ ही राज्य सरकार की ओर से पूरे मामले के जांच के आदेश दे दिए।

नीरज कुमार की 3 तस्वीरें वॉट्सऐप और फेसबुक पर वायरल हो रही हैं जिन्हें लेकर पब्लिक के बीच गुस्सा है। इन तस्वीरों में लड़कियां नीरज कुमार के बाल सहला रही हैं। एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने बताया कि तस्वीरें देखते ही मामले में तुरंत ऐक्शन लिया गया है। तस्वीरें असली हैं या नकली, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। मामले की जांच चल रही है ताकि सच सामने लाया जा सके। प्रशासनिक विभाग की ओर से जारी आदेश में कहा गया कि 2010 बैच के अधिकारी नीरज कुमार के आचरण को लेकर जांच लंबित है। साथ ही अगला आदेश नहीं आने तक अतिरिक्त जिला विकास कमिश्नर अरविंद शर्मा, डिप्टी कमिश्नर का कार्यभार देखेंगे।

तस्वीरों में दिखाई दे रहा है नीरज कुमार दो महिलाओं के साथ हैं। एक महिला आईएएस अधिकारी के ऊपर लेटी हुई है और दूसरी उनके साइड में लेटी हुई। तीनों लोग नशे में लग रहे हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में एक महिला, अधिकारी के बाल सहलाते हुए नजर आ रही है। इन तस्वीरों ने सबको चौंका दिया है और प्रशासन को हैरान कर दिया है। ब्यूरोक्रेट्स के इस तरह का आचरण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उनको सख्त संदेश देने के लिए राज्य सरकार ने डिप्टी कमिश्नर को अटैच करते हुए मामले में जांच के आदेश दिए हैं। वहीं, दूसरी ओर आईएएस अधिकारी की ओर से इस पर अभी तक किसी भी तरह की सफाई नहीं दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. N
    Ninad
    Aug 6, 2017 at 6:02 pm
    Who made the video? Who circulated it? Why suspension took place before any kind of enquiry?
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग