ताज़ा खबर
 

सीडी मामले में जिग्‍नेश मेवानी का ट्वीट- हार्दिक पटेल तुम चिंता ना करो, राइट टू सेक्स मूल अधिकार है, हुए ट्रोल

Hardik Patel Viral Video, CD: हार्दिक पटेल के सपोर्ट में उतरे जिग्‍नेस मेवानी के इस ट्वीट के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।
गुजरात चुनाव से ऐन पहले पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हंगामा मचा हुआ है। सोमवार को गुजराती चैनलों में हार्दिक पटेल की कथित सेक्‍स सीडी की फुटेज दिखाए जाने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो को इस वर्ष कथित तौर पर 16 मई को शूट किया गया है। हार्दिक ने इस तरह की सीडी को लेकर कुछ दिन पहले ही आशंका जताई थी। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब किसी राजनेता की इस तरह से सेक्स सीडी सामने आई है। इससे पहले कई मौकों पर नेताओं के नाम इस तरह के मामले में सामने आ चुके हों। फिर चाहे वो बीजेपी के महासचिव रहे संजय जोशी हों या फिर पूर्व गवर्नर एन डी तिवारी।

गुजरात चुनाव से ऐन पहले पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हंगामा मचा हुआ है। सोमवार को गुजराती चैनलों में हार्दिक पटेल की कथित सेक्‍स सीडी की फुटेज दिखाए जाने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो को इस वर्ष कथित तौर पर 16 मई को शूट किया गया है। हार्दिक ने इस तरह की सीडी को लेकर कुछ दिन पहले ही आशंका जताई थी। सोमवार को जो सीडी वायरल हुई, उसमें हार्दिक पटेल की शक्ल से मिलता-जुलता शख्स एक महिला के साथ एक कमरे में दिखाई दे रहा है। उधर, पटेल ने बीजेपी पर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाते हुए खुद के सीडी में होने से इनकार किया है। इन सब हंगामों के बीच सूबे के दलित नेता जिग्‍नेस मेवानी हार्दिक पटेल के समर्थन में उतर आए हैं। जिग्‍नेश मेवानी ने ट्वीट कर कहा कि भाई हार्दिक, परेशान होने की जरूरत नहीं है, मैं आपके साथ हूं। सेक्‍स का अधिकार मूल अधिकार है। इसलिए किसी को भी आपकी निजता का हनन करने का अधिकार नहीं है।

हार्दिक पटेल के सपोर्ट में उतरे जिग्‍नेस मेवानी के इस ट्वीट के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। लोग लिख रहे हैं कि आखिर ये राइट टू सेक्स कौन सा फंडामेंटल राइट है। वहीं कुछ लोग ये भी लिख रहे हैं कि मतलब आपने मान लिया है कि सीडी में दिख रहा शख्स हार्दिक पटेल ही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.