December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

वीडियो: जेडीएस विधायक की गुंडागर्दी, इंजीनियर का कॉलर पकड़ धक्कामुक्की की, फाइल फेंकी और कहा- ऑफिस में आग लगा दूंगा

वीडियो में विधायक जी अपने समर्थकों के साथ बैठे हुए हैं और इंजीनियर से गरमागरम बहस कर रहे हैं। थोड़ी ही देर में नेता जी उठ खड़े होते हैं और पहले तो फाइल इंजीनियर के ऊपर फेंक देते हैं।

एग्जीक्यूटिव इंजीनियर से बदसलूकी करते जेडीएस विधायक के सी नारायण गौड़ा

कर्नाटक में जनता दल सेक्यूलर के विधायक के सी नारायण गौड़ा ने सिंचाई विभाग के एक एग्जीक्यूटिव इंजीनियर नारायण के साथ बदसलूकी की है। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक जी अपने समर्थकों के साथ बैठे हुए हैं और इंजीनियर से गरमागरम बहस कर रहे हैं। थोड़ी ही देर में नेता जी उठ खड़े होते हैं और पहले तो फाइल इंजीनियर के ऊपर फेंक देते हैं। उसके बाद उसका कॉलर पकड़कर उसके साथ धक्कामुक्की करने लगते हैं। के सी नारायण गौड़ा केआर पेट से विधायक हैं। जिस इंजीनियर के साथ बदसलूकी की गई वो सिंचाई विभाग के हेमवती नंदन सिंचाई खंड, मंड्या में पदस्थापित हैं। सूत्रों के मुताबिक इसके बाद विधायक जी ने इंजीनियर को पकड़कर ऑफिस से बाहर घसीटने की कोशिश की और दफ्तर में आग लगा देने की धमकी दी है। यह घटना मंड्या की है।

सूत्रों ने बताया कि विधायक ने धमकी दी कि अगर उनकी मांगों पर तुरंत कार्रवाई नहीं की गई तो वो आग लगा देंगे। विधायक सिंचाई विभाग से अपने क्षेत्र की नहरों में पानी सप्लाई करने की मांग कर रहे थे। सिंचाई विभाग के अधिकारियों और पुलिस अधिकारी ने बताया कि गौड़ा ने पहले तो अपनी मांग के समर्थन में दबाव बनाने की कोशिश की मगर बाद में वो अपना आपा खो बैठे।

वीडियो देखिए: एयरटेल का बंपर ऑफर

पीड़ित एग्जीक्यूटिव इंजीनियर नारायण ने विधायक जी को बताया कि जब तक उन्हें ऊपर के अधिकारियों से कोई आदेश नहीं मिल जाता वो तबतक वो नहर में पानी नहीं छोड़ सकते। यह बात गौड़ा को नागवार गुजरी और उन्होंने फाइल फेंक दी और धक्का-मुक्की करने लगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में विधायक गौड़ा ने कहा कि डैम में ज्यादा पानी नहीं है इस वजह से किसानों को परेशानी हो रही है।

Read Also-कावेरी नदी के पानी को लेकर कर्नाटक को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई कड़ी फटकार

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 3:43 pm

सबरंग