ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान को जावेद अख्तर की चेतावनी- जाधव को नुकसान पहुंचाया तो होगी करगिल से बड़ी गलती

पाकिस्तान जाधव को किसी तरह से नुकसान पहुंचाता है तो ये 65, 71 और कारगिल से बड़ी गलती होगी।
जावेद अख्तर। (फाइल फोटो)

मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने जासूसी के आरोप में पाकिस्तान में फांसी की सजा पाने वाले भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव के समर्थन में ट्वीट किया है। जावेद अख्तर ने पाकिस्तान को चेतावनी भरे लहजे में लिखा है कि अगर पाकिस्तान जाधव को किसी तरह से नुकसान पहुंचाता है तो ये 65, 71 और कारगिल से बड़ी गलती होगी। उन्होंने आगे लिखा कि मुझे उम्मीद है कि वो जानते हैं कि उनके लिए क्या अच्छा है। भारत कुलभूषण जाधव की फांसी के खिलाफ बेहद आक्रमक तेवर अख्तियार कर चुका है। भारत ने साफ कर दिया है कि अगर पाकिस्तान पूर्व नौसेना अधिकारी को फांसी देता है तो इसे हत्या माना जाएगा।

भारत सरकार इस मुद्दे को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उठाने की भी तैयारी कर रही है। भारत ने चेतावनी दी है कि जाधव को फांसी देने का द्विपक्षीय संबंधों पर गंभीर असर होगा। वहीं पाकिस्तान के वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों ने साफ कर दिया है की कुलभूषण जाधव को सुनाई गई मौत की सजा के मामले पर कोई ‘समझौता’ नहीं किया जाएगा। जावेद अख्तर से पहले संसद में सभी पार्टी एक सुर में जाधव को सुरक्षित पाकिस्तान से लानी की बात कह चुकी है।

वहीं शनिवार को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की पुलिस ने तीन भारती रॉ के एजेंट पकड़ने का दाव भी किया है। डॉन समाचारपत्र की खबर के अनुसार रावलकोट में एक ब्रीफिंग के दौरान मीडिया के सामने संदिग्धों को मास्क लगा कर पेश किया गया। पुंछ में पुलिस डीएसपी साजिद इमरान ने बताया कि मुख्य संदिग्ध खलील नवंबर 2014 में कश्मीर गया थाा जहां वह रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) अधिकारियों के संपर्क में आया।

महाराष्ट्र विधायक ने कहा- "हेमा मालिनी तो खूब शराब पीती हैं, क्या उन्होंने सुसाइड किया?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.