ताज़ा खबर
 

जावेद अख्तर ने राम रहीम के खिलाफ किया ट्वीट, लोगों ने ट्रोल करते हुए शेयर की साथ में पिक्चर

जावेद अख्तर ने राम रहीम के समर्थकों की तुलना तीन तलाक के समर्थकों से की है।
जावेद अख्तर। (फाइल फोटो)

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बलात्कार के एक मामले में सोमवार को 10 साल जेल की सजा सुनाई गई। बीते शुक्रवार को अदालत ने डेरा प्रमुख को बलात्कार के इस मामले में दोषी कराया था, जिसके बाद उनके समर्थकों ने हिंसक प्रदर्शन किए थे। पूरे देश में केस पिछले कई दिनों से सुर्खयों में बना हुआ है। कई जानेमाने लोगों ने भी इस मामले में अपनी राय व्यक्त की है। कई सेलिब्रिटी ने ट्विटर पर ट्वीट करके अपने विचार व्यक्त किए हैं। इन्ही नामों में एक नाम जावेद अख्तर का भी जुड़ गया है। जावेद अख्तर ने ट्वीट करके लिखा कि मुस्लिम कट्टरपंथी तीन तलाक का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं हिन्दू कट्टरपंथी रेपिस्ट बाबा का, बेहद शर्मनाक, दोनों एक समान है। उनके इस ट्वीट पर कई लोग भड़क गए। बाबा राम रहीम को हिन्दुओं से जोड़ने पर कई यूजर्स ने तीखा विरोध जताया तो वहीं कुछ लोगों ने जावेद अख्तर की बाबा राम रहीम के साथ पिक्टर भी शेयर कर दी। पिक्चर के प्रामाणिक होने की पुष्टि नहीं है। इस पिक्चर को शेयर करके यूजर्स ने जावेद अख्तर को पाखंडी बताया।

 

इससे पहले सीबीआई विशेष अदालत ने बाबा राम रहीम को दो साध्वियों के बलात्कार का दोषी पाया। इसके लिए उसको 10-10 यानी कुल बीस साल की सजा सुनाई गई। रामरहीम के खिलाफ एक लड़की ने पत्र लिखा था। उसमें उसने लिखा था कि राम रहीम ने उसका बलात्कार किया था और जान से मारने की धमकी दी थी। इसपर पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया था। 2002 के इस मामले में अब जाकर बाबा को सजा मिली है। बाबा के दोषी घोषित होने पर काफी हिंसा हुई। उनके समर्थकों ने काफी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। इस पूरे मामले ने में हुई हिंसा पर कोर्ट ने बीजेपी सरकार की जमकर फटकार लगाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग