ताज़ा खबर
 

पान बहार के ऐड में नजर आए जेम्स बॉन्ड का रोल निभा चुके पियर्स ब्रॉसन, लोगों ने उड़ाया मजाक

इंटरनेट पर पियर्स ब्रॉसनन छाए हुए हैं। उन्होंने इंडिया में मशहूर पान मसाले के ब्रांड 'पान बहार' के विज्ञापन में काम किया है।

इंटरनेट पर पियर्स ब्रॉसनन छाए हुए हैं। इसलिए नहीं कि उन्होंने बॉन्ड सीरीज की एक और फिल्म साइन की है बल्कि इसलिए क्योंकि उन्होंने इंडिया में मशहूर पान मसाले के ब्रांड ‘पान बहार’ के लिए विज्ञापन में काम किया है। इस ऐड का वीडियो तो रिलीज कर ही दिया गया है साथ ही साथ एक बड़े दैनिक अखबार के फ्रंट पेज पर भी इसका फुल पेज पोस्टर लगा। वीडियो में पियर्स हाथ में पान बहार की डिब्बी को लिए हुए कई सारे एक्शन सीन शूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन उस वीडियो में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि वह पान बहार की डिब्बी को अपने पास रखते हैं लेकिन पूरे ऐड में एक बार भी उसे खोलकर खाते हुए दिखाई नहीं देते। वीडियो में पीयर्स कहते हैं, ‘पान बहार, क्लास कभी भी स्टाइल के बाहर नहीं जाता।’ पीयर्स पहली बार किसी इंडियन ब्रांड को प्रमोट नहीं कर रहे हैं। इससे पहले वह Reid & Taylor के एक विज्ञापन में भी देखे जा चुके हैं। वहीं फिरोज खान, फरदीन खान और सैफ अली खान जैसे एक्टर पान बहार के लिए अबतक विज्ञापन करते नजर आए हैं। हालांकि, स्वास्थ संबंधी परेशानियों के लिए पान मसाला हमेशा आलोचना का शिकार होता आया है।

वीडियो: जनसत्ता स्पीड न्यूज़

सोशल मीडिया पर पान बहार के इस विज्ञापन का सुबह से ही मजाक बनाया जा रहा है। एक ने ट्विटर पर लिखा है कि Brexit होने से MI5 (ब्रिटिश की सिक्योरिटी एजेंसी, बॉन्ड फिल्मों में वह इसी के एजेंट होते हैं) को इतना नुकसान हुआ है कि उसके एजेंट्स को भारत में पान मसाला बेचना पड़ रहा है। एक ने लिखा कि आने वाले वक्त में हैरी पॉर्टर मूवी में काम करने वाली ईमा वॉटसन भारत आकर लिज्जत पापड़ बेच सकती हैं।

इस तरह की और ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

देखिए कैसे-कैसे ट्वीट आए

सबरंग