ताज़ा खबर
 

वीड‍ियो: रमजान में शॉर्ट्स पहना था तो लड़की को मारने लगा लड़का, डट गई तो भागा

बस में कई अन्य लोग भी मौजूद थे लेकिन किसी ने भी आगे आकर महिला की मदद करने की कोशिश नहीं की।
आरोपी महिला के बाल पकड़ता और उसका गला दबाते हुए उसे बस में पीछे की तरफ धक्का दे देता है। (Photo Source: Video Grab)

तुर्की में एक बहुत ही शर्मनाक घटना देखने को मिली जहां पर एक महिला के छोटे कपड़े पहनने पर एक शख्स ने उसकी पिटाई कर दी। यह घटना इस्तांबुल से थोड़ा पहले एक बस में हुई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे अभीतक कई लोग देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बस में सफर कर रही है जिसने सफेद रंग की टी-शर्ट और शॉर्ट्स डाली हुई है। बस रुकने ही वाली होती है कि उसके पीछे बैठा व्यक्ति आगे आता है और उसके सिर पर एक थप्पड़ मार देता है। थप्पड़ लगते ही महिला आक्रोशित हो जाती है और वह उस शख्स से भिड़ जाती है।

इसी बीच आरोपी महिला के बाल पकड़ता और उसका गला दबाते हुए उसे बस में पीछे की तरफ धक्का दे देता है। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बस से उतरकर भाग खड़ा हुआ। बस में कई अन्य लोग भी मौजूद थे लेकिन किसी ने भी आगे आकर महिला की मदद करने की कोशिश नहीं की। एएफपी के अनुसार पीड़ित महिला की पहचान असेना मेलिसा सगलम के तौर पर हुई है जो कि एक छात्रा है। मेलिसा बस से इस्तांबुल जा रही थी जब आरोपी ने उसके साथ बदसलूकी की। मेलिसा ने बताया कि सफर के दौरान आरोपी उसपर भद्दे कमेंट कर रहा था और कह रहा था कि रमजान के मौके पर उसे इस प्रकार के छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए।

पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई, जिसके बाद जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। हालांकि पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने के कुछ घंटे बाद ही आरोपी को छोड़ दिया गया। इस प्रकार की कई पहले भी घटनाएं सामने आई हैं जहां पर रमजान के मौके पर लोग महिलाओं को हिदायत देते हुए दिखाई दिए हैं। हाल ही में बॉलीवुड दंगल स्टार फातिमा सना शेख द्वारा स्विमसूट पहने जाने पर लोगों ने उनकी कड़ी आलोचना की थी और कहा थी रमजान के दिनों में ऐसे कपड़े पहनने पर उन्हें शर्म आनी चाहिए। इससे पहले पाकिस्तान में रमजान के दिनों में पानी पीने पर एक मौलवी ने पत्रकार पर हमला कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. J
    jameel shafakhana
    Jun 23, 2017 at 12:48 pm
    LING CHHOTA, DHEELA OR TEDHA HA TO AAJMAIYE YE NUSKHA NILL SHUKRANUO KA GUARANTEE KE SATH SAFAL AYURVEDIC TREATMENT LING ME UTTEJNA ATE HI NIKAL JATA HAI TO KHAYEN YE NUSKHA : jameelshafakhana
    Reply
सबरंग