December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

अगले ‘आत्मघाती हमलावर’ के रूप में चुने जाने पर खुशी से पागल हुआ ISIS आतंकी, देखिए Video

आतंकी संगठन आईएसएस (ISIS) का एक वीडियो सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि एक शख्स अपने आपको अगला आत्मघाती हमलावर चुने जाने पर काफी खुश होता है।

आत्मघाती हमलावर का यह वीडियो आईएस ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

आतंकी संगठन आईएसएस (ISIS) का एक वीडियो सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि एक शख्स अपने आपको अगला आत्मघाती हमलावर चुने जाने पर काफी खुश होता है। वीडियो में दिखाया गया है कि चार से पांच आदमी एक शख्स के साथ खड़े होते हैं। उन सबके हाथ में बंदूकें होती हैं। इसके बाद एक शख्स आत्मघाती हमलावर के लिए चुने जाने वाले शख्स के सामने अपनी दोनों मुठ्ठियां बंद करके किसी एक को चुनने के लिए कहता है। वह शख्स एक मुठ्ठी को चुनता है। तब उसे पता लगता है कि उसे अगला आत्मघाती हमलावर बनने के लिए चुन लिया गया है। अपने नाम पर मुहर लगते ही वह खुशी से ‘पागल’ हो जाता है। वह जल्दी से युद्ध पर पहने जाने वाली जैकेट के पहनता है और गाड़ी में बैठकर निकल लेता है। लड़के के गाड़ी में बैठते ही वीडियो को कट करके दूसरी जगह से दिखाया जाने लगता है। वहां किसी धमाके की वजह से धुंआ निकल रहा होता है। हालांकि, अभी ,यह साफ नहीं है कि निकल रहा धुंआ आईएस के आत्मघाती हमलावर के हमले के बाद निकला है या फिर पहले। इस वीडियो पर लोगों को शक इसलिए है क्योंकि आईएस अपने डर का प्रोपगेण्डा फैलाने के लिए ऐसा करता रहता है।

अंग्रेजी वेबसाइट डेक्कन क्रोनिकल के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को शुक्रवार को पोस्ट किया गया था। वीडियो में दिखाया गया लड़का ज्यादा उम्र का नहीं है। वहां लड़का कहां का है यह भी फिलहाल साफ नहीं है।

इस तरह की और ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

देखिए वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 3:35 pm

सबरंग