ताज़ा खबर
 

IPL 2017: RPS से हारकर बाहर हुई विराट कोहली की RCB, लोगों ने गिनाईं मजेदार वजहें

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर के लिए केवल कप्तान विराट कोहली ने सबसे अधिक 55 रन बनाए।
IPL से RCB के बाहर होने पर ट्विटर यूजर्स मजे ले रहे हैं।

राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के गेंदबाजों के आगे घुटने टेकने पर मजबूर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में शनिवार को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के साथ टीम आईपीएल से बाहर हो गई है। महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए इस मैच में स्टीव स्मिथ के सुपरजाएंट गेंदबाजों ने बैंगलोर की पारी 96 रनों पर ही समेट दी और इस कारण विराट कोहली की टीम 158 रनों के लक्ष्य को हासिल करने से कोसों दूर रह गई। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पुणे ने निर्धारित 20 ओवरों में केवल तीन विकेट के नुकसान पर बेंगलोर के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे बैंगलोर निर्धारित समय पर पूरा नहीं कर पाई और सभी विकेट खोकर केवल 96 रन ही बना सकी। इस मैच में कप्तान स्मिथ (45), मनोज तिवारी (नाबाद 44), राहुल त्रिपाठी (37) और महेंद्र सिंह धौैनी (नाबाद 21) की मंझी हुई पारी के दम पर पुणे ने 157 रनों का स्कोर बनाया। बेंगलोर के लिए सैमुएल बद्री, पवन नेगी और स्टुअर्ट बिन्नी ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर के लिए केवल कप्तान विराट कोहली ने सबसे अधिक 55 रन बनाए। इसके अलावा दूसरे छोर पर खड़ा कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सका। इस पारी में पुणे के लिए इमरान ताहिर ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए, वहीं लॉकी फग्र्यूसन को दो और जयदेल उनादकत, डेनियल क्रिस्टन और वाशिंगटन सुंदर को एक-एक सफलता हासिल हुई।

बैंगलोर की हार पर ट्विटर यूजर्स ने खूब मजे लिए। ज्‍यादातर लोगों के निशाने पर कप्‍तान विराट कोहली रहे, जो अपनी टीम में जोश भरने में कामयाब नहीं हो सके। एक यूजर ने कहा, ”विराट कोहली परेशान मत हो भाई टीम में दम है पर माल्या के पाप ज्यादा हो गए इसीलिए टीम बर्बाद है।” बिलाल ने कहा, ”अब कोहली कहेगा के मैने अपना 100 % दिया पर बाकी ने साथ नही दिया।” मुकुल ने लिखा, ”अगर कोहली गुस्से और घमंड को छोरकर आने खेल पर ध्यान देता तो शायद RCB का इतना बुरा हाल भी नही हुआ होता।”

देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं: 

संबंधित वीडियो देखें: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग