ताज़ा खबर
 

यूपी के सुरेश रैना ने उत्तराखंड में खरीदी यह मर्सडीज बेंज कार

बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच साल 2015 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था।
क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना। (ट्विटर फोटो)

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने मंगलवार (14 नवंबर) को देहरादून से नई मर्सडीज कार GLE 350D खरीदी है। दरअसल रैना ने यह कार अपने माता-पिता को गिफ्ट में देने के लिए खरीदी है। उत्तराखंड से कार खरीदने की वजह से इसके कलर की बताई गई है। सुरेश रैना ने मीडिया को बताया, ‘मैंने अपना वाहन देहरादून से इसिलए खरीदा क्योंकि जो कलर मुझे पसंद था वो और जगह नहीं था। जिसपर कंपनी के स्टाफ सदस्यों ने मुझे कार यहां से खरीदने की सलाह दी।’ गौरतलब है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच साल 2015 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था। मैच में मुंबई में खेला गया था। ऐसा लंबे समय बाद देखा गया है जब रैना इतने दिनों तक टीम से बाहर रहे हैं। उन्होंने 223 एक दिवसीय मैचों में करीब 35 की औसत से 5568 रन बनाए हैं। इस दौरान वो 35 बार नॉट आउट रहे। जबकि इस प्रारूप में उनके नाम 5 पांच शतक और 36 अर्ध शतक हैं।

वर्तमान में सुरेश रैना उत्तर प्रदेश रणजी ट्रॉफी 2017-18 के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने अभी तक रेलवे टीम के खिलाफ 35 रन, महाराष्ट्र के खिलाफ पांच रन, 26 रन दिल्ली के खिलाफ जबकि 39 रन असम के खिलाफ बनाए हैं। रैना लंबे समय से इंडियन प्रीमियर लीग की चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात लायंस से जुड़े रहे हैं। उन्होंने गुजरात की तरफ से दो बार टीम की कप्तानी भी की।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भारतीय टीम के हरफमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपने पिता को गिफ्ट में कार दी थी। तब उन्होंने अपने तीसरे टेस्ट मैच में ही श्रीलंका के खिलाफ शतक जड़ा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.