ताज़ा खबर
 

रवींद्र जडेजा ने पीएम नरेंद्र मोदी को किस बात के लिए अदा किया शुक्रिया, जानिए

टीम के खिलाड़ी जहां एक तरफ जमकर मेहनत कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वे खुद को रीलैक्स करने का कोई भी मौके गवाना नहीं चाहते।
रविंद्र जडेजा द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई फोटो। (Source:Instagram/royalnavghan)

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का मुकाबला विन्डीज (वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का नया नाम) से है। दोनों टीमों के बीच 5 ओडीआई और 1 टी-20 मैच की सीरीज होनी है। इसी बीच टीम के खिलाड़ी जहां एक तरफ जमकर मेहनत कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वे खुद को रीलैक्स करने का कोई भी मौके गवाना नहीं चाहते। शिखर धवन के जिम वीडियो वायरल होने के बाद अब रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। रविंद्र जडेजा ने अपना और पीएम मोदी का साइकिल चलाते हुए एक कोलाज फोटो पोस्ट किया है। जडेजा ने इस फोटो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है और उन्हें अपना प्रेरणा का स्त्रोत बताया है। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, “Thanks a lot sir.you inspiring all the indians around the world. Truly Respect you.”

जडेजा ने अंग्रजी में पीएम मोदी को शुक्रिया कहा और कहा कि आर दुनियाभर में सभी भारतीयों को प्ररेणा देते हैं। मैं सच्चे दिल से आपका सम्मान करता हूं। दरअसल जो फोटो कोलाज जडेजा ने ट्वीट किया है इसमें पीएम मोदी और जडेजा एक ही पोज में एक साइकल पर सवार हुए हैं। पीएम मोदी हाल ही में नीदरलैंड्स के दौरे पर गए थे। इस दौरान नीदरलैंड्स के पीएम मार्क रुते ने उन्हें एक साइकिल गिफ्ट की। पीएम मोदी की साइकिल के साथ फोटो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई। इसी फोटो से इंस्पायर होते हुए रविंद्र जडेजा ने भी खुद की साइक्लिंग करते हुए एक तस्वीर, पीएम मोदी की तस्वीर के साथ पोस्ट की है।

Thanks a lot sir.you inspiring all the indians around the world. Truly Respect you 🙏🏻#greatmen #proudindian #rajputboy

A post shared by Ravindrasinh Jadeja (@royalnavghan) on

रविंद्र जडेजा 15 खिलाड़ियों की भारतीय क्रिकेट का हिस्सा है। टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है। टीम ने सीरीज के दूसरे मैच में विन्डीज को 105 रनों से हराया था, जबकि सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण धुल गया था। भारत और विन्डीज के बीच तीसरा मुकबला अब 30 जून को होना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग