ताज़ा खबर
 

चैंपियंस ट्रॉफी: KRK ने कहा- “विराट कोहली पर लगाओ बैन और डाल दो जेल में”, यूजर्स ने ऐसे किया ट्रोल

KRK ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ एक के बाद एक कई ट्वीट किए।
कमाल राशिद खान (KRK) अक्सर बॉलीवुड सेलेब्रिटी और मशहूर लोगों के खिलाफ ट्वीट करते रहते हैं।

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की करारी हार पर कई लोगों ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें से एक कमाल राशिद खान भी हैं। KRK अक्सर बॉलीवुड सेलेब्रिटी और मशहूर लोगों के खिलाफ ट्वीट करते रहते हैं और उन्होंने इस बार भी ऐसा ही किया है। केआरके का कहना है कि कप्तान विराट कोहली समेत पूरी भारतीय क्रिकेट टीम को बैन कर देना चाहिए। KRK ने टीम के खिलाफ एक के बाद एक कई ट्वीट किए। सबसे पहले उन्होंने अपने दो दिन पुराने ट्वीट को शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान जीत सकती है। इसके साथ केआरके ने लिखा, “मैने ये दो दिन पहले कहा था और मैं 100 फीसदी सही साबित हुआ। मेरे अगले 10 ट्वीट में मैं विस्तार से बताउंगा।”

केआरके ने अपने ट्वीट में कहा, “सरकार को टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों पर जीवनभर का बैन लगा देना चाहिए क्योंकि उन्होंने खुद को बेच दिया। विराट कोहली पर क्रिकेट खेलने पर हमेशा के लिए रोक लगा देनी चाहिए। कोहली को सलाखों के पीछे होना चाहिए। ” हालांकि उनके ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया भी दी है।

खुद को पाकिस्तानी बताने वाले एक शख्स ने कहा, “मैं पाकिस्तान से हूं लेकिन क्रिकेट का फैन हूं। मेरा मानना है कि विराट कोहली और धोनी दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं।” इतना ही नहीं, कई यूजर्स ने केआरके की ऐसी बातों पर गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें ट्विटर से बैन करने की मांग की।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला रविवार को लंदन के ओवल मैदान में खेला गया था। इस मैच में पाकिस्तान ने शानदार खेल दिखाते हुए भारत को 180 रन के भारी अंतर से हरा दिया। पाकिस्तान ने भारत के आगे 339 रनों का टारगेट रखा था, जिसके दबाव में भारत का मजबूत बल्लेबाजी क्रम ताश के पत्तों की तरह ढह गया। भारत की पूरी टीम 30.3 ओवरों में महज 158 रनों पर सिमट गई और पाकिस्तान ने पहली बार यह खिताब अपने नाम कर लिया।

KRK tweet केआरके के बाकी ट्वीट्स

10 ऐसे क्रिकेटर्स जो गरीबी से उठकर बनें टीम इंडिया के सितारे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग