ताज़ा खबर
 

VIDEO: लाइव डिबेट शो में एंकर ने हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को धक्के देकर शो से बाहर निकाला

हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष नागेंद्र सिंह तोमर ने एंकर को कह दिया कि मैं नहीं आप झांकते हैं दूसरे के बेडरूम में।
शो के एंकर से बहस करते हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर।

न्यूज चैनल के लाइव डिबेट शो में एंकर और गेस्ट के बीच बहस इस हद तकस बढ़ गई कि एंकर ने गेस्ट को धक्का देते हुए शो से बाहर निकाल दिया। बहस के लिए स्टूडियो में बुलाए गए हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष नागेंद्र सिंह तोमर ने बहस की सारी मर्यादाओं को भूलते हुए इतने उग्र हो गए कि एंकर राहुल कंवल ने उन्हें अपने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। दरअसल स्टूडियो में मेरठ में एक प्रेमी जोड़े को घर में घुसकर पकड़ने के मामले पर चैनल में डिबेट चल रहा था। डिबेट में नागेंद्र सिंह तोमर मेरठ में हुए इस घटना के पक्ष में अपनी दलीलें पेश कर रहे थे। एंकर ने उनकी बातों को काटते हुए झल्लाकर कह दिया कि आखिर आप लोग कौन होते हैं किसी के बेडरूम में झांकने वाले। इस पर नागेंद्र सिंह तोमर ने अपनी सफाई देते हुए एंकर को ये कह दिया कि मैं नहीं आप झांकते हैं दूसरे के बेडरूम में। बहस इतनी गरम हो रही थी कि दोनों के चेहरे पर गुस्सा और खिसियाहट साफ दिख रही थी।

 

अपने ही शो में अपने ऊपर हावी होते हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को देख एंकर ने उन्हें डांटते हुए चुप रहने को कहा। इस पर नगेंद्र तोमर ने उनसे कहा कि जब चुप ही कराना रहता है तो हमें अपने शो पर आप बुलाते क्यों हो। गुस्से में लाल हुए एंकर को मौका मिल गया। एंकर ने तुरंत उनको बोला कि आप मेरे शओ से निकल जाइए। नागेंद्र तोमर फिर भी बहस करने में लगे रहे। मजबूर होकर एंकर ने उन्हें लगभग धक्के देते हुए शो से बाहर निकाल दिया।

आपको बता दें कि मेरठ में पुलिस और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार सुबह शास्त्रीनगर के एक घर में घुसकर एक प्रेमी जोड़े को दबोचा। युवक ने हाथ में कलावा बांध रखा था और अपना नाम सोनू बताया। सख्ती से पूछताछ में जब आरोपी दूसरे समुदाय का निकला तो भीड़ ने पुलिस के सामने ही उसकी जमकर पिटाई कर डाली। पुलिस ने किसी तरह युगल को थाने भेजा।

मेरठ: हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़े के साथ की बदसलूकी, घर से घसीटकर ले गए पुलिस थाने

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    Mohd Imran
    Apr 13, 2017 at 10:19 pm
    Why don't they terrorist groups didn't declared as a terrorist organization
    (0)(0)
    Reply
    1. Narendra Batra
      Apr 13, 2017 at 1:14 pm
      ye ankar khud jo kare wo kam hai e dusro ke bedroom to chhodo unke bistar tak pahuch jate hai aur koi sahi jawab de to bahar ka rasta dikhate hai wo chenla hi band hona chahiye kahe ka dibet karte ho aur isse kya faida hota hai koi chenal batayega ki hamare dibet se ye faida hua dogli midia unke enkar daqlle sirf dalali karna jante hai aur kush nahi
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग