ताज़ा खबर
 

सबके सामने असदुद्दीन ओवैसी पर भड़क गए बीजेपी के संबित पात्रा, बोले- मैं ना तो ISIS प्रवक्ता हूं और ना ही आपका यार

कर्नल पुरोहित को जमानत मिलने के मुद्दे पर असदुद्दीन ओवैसी से भिड़ गए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता।
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी।

लाइव टीवी डिबेट शो में संबित पात्रा ने AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर भड़कते हुए कहा है कि मैं कोई ISIS का प्रवक्ता नहीं हूं और ना तो आप मेरे यार हैं। जवाब में ओवैसी ने कहा कि मैं दुनिया का सबसे गंदा इंसान और आप सबसे ज्यादा दूध के धुले हैं। दरअसल मालेगांव ब्लास्ट मामले के मुख्य आरोपी कर्नल पुरोहित के लिए सोमवार को राहत की खबर आई। सुप्रीम कोर्ट ने 9 साल से जेल में बंद कर्नल पुरोहित की अंतरिम जमानत मंजूर कर ली है। लेफ्टिनेंट कर्नल प्रसाद श्रीकांत पुरोहित 2008 में हुए मालेगांव बम धमाके का आरोपी है। इस बम धमाके में छह लोग मारे गए थे। सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत देते हुए कहा, “हम बोम्बे हाई कोर्ट के फैसले को पलट रहे हैं।” कर्नल पुरोहित को कोर्ट द्वार बेल मिलने को लेकर कई संगठन और नेता सवाल उठाने लगे हैं। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज़ चैनल आजतक पर एक डिबेट शो रखा गया था। इस शो में दूसरे मेहमानों के अलावा बीजेपी के संबित पात्रा और AIMIM के प्रमुख और लोकसभा सांसद असदिद्दीन ओवैसी भी मौजूद थे।

डिबेट में बीजेपी के संबित पात्रा ने कहा कि कर्नल पुरोहित को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दी है, हमें उसपर सवाल नहीं उठाना चाहिए। संबित की इस बात पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि एक बम धमाके के आरोपी को बेल मिलने पर बीजेपी वाले उसे देश भक्त की तरह प्रोजेक्ट कर रहे हैं। कर्नल पुरोहित को लेकर संबित पात्रा और ओवैसी में काफी तीखी नोंक-झोंक हो गई। एक समय पर संबित इतने गरम हो गए कि ओवैसी को हंसता देख बोल बैठे कि आप किना जाइए और ठीक से हंस लीजिए फिर डिबेट में आ जाइएगा।

संबित को गरमाता देख ओवैसी ने कहा कि मेरे यार आप गुस्सा ना हों। ये बात सुनकर संबित और भड़क गए और बोल बैठे कि मैं कोई आपका यार-वार नहीं हूं। दोनों की नोंक-झोंक बढ़ती चली गई। नौबत यहां तक आ गई कि संबित पात्रा ने ओवैसी को ISIS का प्रवक्ता करार दे दिया। आप भी देखिए कैसे लाइव डिबेट शो में भिड़ गए दोनों नेता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    Rahul
    Aug 22, 2017 at 6:36 am
    मादर chood संबितपातरा की तरह भौकता है
    (0)(0)
    Reply
    1. B
      bitterhoney
      Aug 21, 2017 at 11:20 pm
      आजतक टीवी चैनल की एंकर अंजना ॐ कश्यप भी अंदर से साध्वी प्राची ही है.जो पूरी तरह से बीजेपी की पक्षधर है.
      (0)(0)
      Reply