ताज़ा खबर
 

गुजरात राज्यसभा चुनाव पर हार्दिक पटेल का यह ट्वीट देख भड़के लोग, लताड़ा

गुजरात राज्यसभा चुनाव 2017 पर हार्दिक पटेल का ट्वीट लोगों को पसंद नहीं आया।
गुजरात राज्यसभा चुनाव 2017 पर हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया था।

गुजरात राज्यसभा चुनाव 2017 पर गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया। हार्दिक पटेल ने लिखा था गुजरात मे लोकतंत्र को कुचला जा रहा हैं।।लोकतंत्र का चीरहरण होता रहा और मोदी मौन रहे, देश ने भाजपा की सत्ता-भूख को हवस बनते देखा..। इसपर लोगों ने उन्हें घेर लिया। एक ने लिखा तुम पटरी उखाड़ कर लोकतंत्र को जो सम्मान दे रहे थे वही अब कांग्रेस को उखाड़ के दिया जाएगा दूसरे ने लिखा तुझे पागल खाने भेजना पडेगा लगता है हार्दिक। अगले ने कहा कुचला तो तब जा रहा था जब तेरा जन्म भी नहीं हुआ था। 1975-76 के समय पर इमेरजेन्सी लगा कर। बाक़ी तो जो बिकाऊ है वो बिकता ही है। एक ने हार्दिक से पूछा क्या तुझे मोदी के अलावा और कुछ दिखाई देता है? चले नेता बनने।

इसके अलावा भी कुछ ट्वीट आए। एक ने लिखा इसमे मोदी क्या करे बे मोदी जी को और भी काम होते है तेरे जैसे टुच्चे लोगो के टुच्चे सवालो का जवाब देने का टाईम नही है उनके पास। एक ने हार्दिक को गुंडा भी कहा। एक ने कहा कि लगता है हार्दिक ने emergency के बारे में कुछ पढ़ा ही नहीं है।

हार्दिक पटेल ने यह ट्वीट किया था

इसपर ऐसे-ऐसे रिएक्शन आए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग