ताज़ा खबर
 

दिल्ली पुलिस के पूर्व SI की पत्नी की ही चोटी काट ले गया कोई, बोलीं- देखा था महिला का साया

अनीता ने बताया कि उन्होंने अपने पास किसी महिला के साये को महसूस किया।
प्रतीकात्मक तस्वीर।

दिल्ली पुलिस के चोटी काटने वाली अफवाह का पर्दाफाश करने के दावे के अगले दिन ही एक बार फिर चोटी कटने की घटना सामने आई है। इस बार हैरान करने वाली बात यह है कि चोटी काटने वाले भूत ने दिल्ली पुलिस के पूर्व सब-इंस्पेक्टर की पत्नी को अपना निशाना बनाया है। इस घटना ने दिल्ली पुलिस के दावों पर सवाल खड़ा करते हुए उन्हें परेशानी में डाल दिया है। खबरों के मुताबिक दिल्ली पुलिस के पूर्व सब-इंस्पेक्टर जय नारायण शनिवार दोपहर करीब 3 बजे के लगभग खाना खा रहे थे। खाना खाने के बाद जय नारायण घर के अंदर की तरफ आए तो उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी 55 वर्षीय अनीता बेड से नीचे गिरी हुई हैं और पास में उनके कटे बाल पड़े हैं। उनका बेटा धर्मेंद्र अपने कमरे में सो रहा था। जय नारायण ने अपने बेटे और पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पूर्व सब-इंस्पेक्टर जय नारायण की पत्नी अनीता को अस्पताल ले जाया गया। होश में आने के बाद अनीता ने बताया कि अचानक उनके सिर में तेज दर्ज उठा और उन्होंने अपने पास किसी महिला के साये को महसूस किया। फिर वह अचानक बेहोश हो गईं।

दिल्ली पुलिस के पूर्व सब इंसपेक्टर जय नारायण और उनकी पत्नी अनीता। फोटो सोर्स- फेसबुक

होश में आने के बाद उन्हें पता चला कि उनके बाल कटे हुए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है। आपको बता दें कि जय नारायण बीती 30 जुलाई को ही रिटायर हुए हैं। पुलिस कॉलोनी में वह रहते हैं। यहां हर जगह पूरी सुरक्षा है। ऐसे में बाल कटने की इस वारदात से लोग हैरत में हैं। साथ ही इलाके के लोग काफी डरे हुए भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग