ताज़ा खबर
 

VIDEO: दुल्हन की ड्रेस में शादी के दौरान पहुंची प्रेमिका और खोल दी दूल्हे की पोल

दूल्हा लड़की का चेहरा देखने की कोशिश करता है। वह बार-बार महिला के चेहरे को कवर किए हुए कपड़े को हटाने की कोशिश करता है, लेकिन नाकाम रहता है।
दूल्हन की ड्रेस में शादी में पहुंची प्रेमिका। (Photo Source: Videograb)

घाना में हुई एक शादी में मचा बवाल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। शादी के इस दिन को दूल्हा और दुल्हन जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे। दरअसल सभी लोग दूल्हा-दुल्हन के शादी के रिश्ते में बंधने की इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान दूल्हे की प्रेमिका मैरिज सेरेमनी में दुल्हन की ड्रेस में पहुंच गई। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी आ गया है। डेली मिरर के मुताबिक वेडिंग ड्रेस पहने हुए प्रेमिका ने माइक छिन लिया है और स्थनीय भाषा में लोगों से बात की। उसने दूल्हे को ऐयाशी करनेवाला शख्स (philanderer) बताया।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दूल्हा लड़की का चेहरा देखने की कोशिश करता है। वह बार-बार महिला के चेहरे को कवर किए हुए कपड़े को हटाने की कोशिश करता है, लेकिन नाकाम रहता है। हंगामा बढ़ने के बाद लड़की ने खुद अपना कवर हटा दिया। इस बात का पता नहीं चल सका है कि सेरेमनी कहा हुई और दूल्हे की शादी हुई या नहीं हुई। हालांकि घाना ऑडियो विजुअल न्यूज ने दावा किया बाद में हॉल में लड़ाई भी हुई। घाना के न्यूज सर्विस ने इस घटना का वीडियो यूट्यूब पर डाला था, इसे अब तक 80 हजार लोग देख चुके हैं। यह पहली बार नहीं है जब किसी प्रेमिका ने शादी में पहुंचकर हंगामा किया हो। इससे पहले भी तरह के मामले सामने आ चुके हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल अप्रैल में एक ऐसा ही मामाला बिहार के बांका में भी सामने आया था। यहां एक लड़की अपने प्रेमी की शादी रुकवाने के लिए दिल्ली से बांका पहुंच गई थी। युवक दिल्ली की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। उसकी दौरान उसे लड़की से प्यार हो गया। दोनों का अफेयर तीन साल तक चलता रहा। इस बीच युवक की शादी तय होगी। शादी की तैयारियां हो चुकी थी और इसकी जानकारी जब लड़की को लगा तो वह प्रेमी के गांव पहुंच गई। उसने लड़के के परिवार वालों को सबकुछ सच बता दिया। लेकिन वह लोग इस बात का विरोध करने लगे। बाद में लड़की इस बात की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस शादी को रोक दिया।

वीडियो: शादी के दौरान दुल्हन की ड्रेस में पहुंची प्रेमिका किया हंगामा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग