ताज़ा खबर
 

BJP IT सेल के कार्यकर्ता के ISI से जुड़े होने पर ट्विटर पर निशाने पर आई मोदी सरकार, लिखा- बिक गई है गवर्नमेंट

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह इस मुद्दे पर कई बार ट्वीट कर चुके हैं।
ये पिक्चर पर भी ट्विटर पर पोस्ट की जा रही थी। ( pic source- twitter)

पिछले दिनों मध्य प्रदेश के आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने के आरोप में 11 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। ये लोग अवैध टेलीफोन एक्सचेंज चला रहे थे और उसी के जरिए आईएसआई को खुफिया सूचनाएं साझा करते थे। गिरफ्तार आरोपियों में एक बीजेपी आईटी सेल का सदस्य ध्रुव सक्सेना भी है।मध्य प्रदेश एटीएस ने पाकिस्तान से संचालित जासूसी और हवाला कारोबार से जुड़े सतना के बलराम सहित ग्वालियर से पांच, भोपाल से तीन और जबलपुर से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नंवबर 2016 में जम्मू में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर आरएस पुरा सेक्टर में सतविंदर सिंह और दादू नाम के दो व्यक्तियों को सुरक्षा प्रतिष्ठानों की तस्वीरें लेने के दौरान गिरफ्तार किया गया था। जांच एजेंसियों द्वारा इन दोनों से पूछताछ के बाद मध्य प्रदेश एटीएस ने ये गिरफ्तारी की है।

ये लोग पाकिस्तान में बैठे लोगों द्वारा संचालित इस गिरोह के लिये देश में हवाला करोबार के जरिये धन और अन्य सुविधायें उपलब्ध कराता था। इस गिरफ्तारी के बाद बीजेपी के भी होश उड़ गए हैं। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह इस मुद्दे पर कई बार ट्वीट कर चुके हैं। शनिवार को ट्विटर पर यूजर्स ने मोदी सरकार को जमकर निशाने पर लिया है। शनिवार रात ट्विटर पर ट्रेंड #बिक_गई_है_Gormint  कर रहा है।

 

 

पीएम मोदी के 'रेनकोट' वाले बयान का स्‍मृति ईरानी ने किया बचाव, बोलीं- 'कांग्रेस ने गिराया बहस का स्‍तर'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग