December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

फेमस होने के लिए लड़कियों ने कुत्‍ते-बिल्‍लि‍यों को मारा, फेसबुक पर डालीं खौफनाक तस्‍वीरें

अलीना ओरलोवा और उसकी साथी रश्यिन गर्ल जानवारों को लगातार प्रताड़ित करते थे और फेसबुक पर पापुलर होने के लिए उनकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते थे।

लड़किय़ों ने जानवारों को मारकर पोस्ट की फोटो (Photo Source: www.everipedia.com/Alina Orlova)

रूस की दो लड़कियों को जानवारों के साथ क्रूरता बरतने और उनको मारने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक अलीना ओरलोवा और उसकी साथी रश्यिन गर्ल जानवारों को लगातार प्रताड़ित करते थे और फेसबुक पर पापुलर होने के लिए उनकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते थे। फिलहाल प्रशासन ने दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है। ओरवोला को रूस के व्लादिवोस्टोक एयरपोर्ट से उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह सेंट पीटर्सबर्ग की फ्लाइट पकड़ने जा रही थी। वहीं उसकी 19 साल की साथी को भी अरेस्ट कर लिया गया है।

अलीना ओरलोवा और उसकी फ्रेंड सोशल मीडिया पर क्रिस्टिना हेम्प नाम से आईडी मौजूद है। इस पर जानवरों के साथ की गई क्रूरता की फोटो पोस्ट की गई है। फोटो में दिखाया गया है कि दोनों ने एक बिल्ली के गले के नीचे चाकू लगा रखी है। वही, एक डॉगी (कुत्ते) को कॉलर के सहारे दीवार पर टांग दिया और उसको एयर गन से शूट किया। वहीं कुछ फोटोज में जानवारों को मरा हुआ दिखाया गया है। एक लड़की बिल्ली के इंटरनल ऑर्गेन को काटते हुए नजर आ रही है। इस क्रूरता की तस्वीर के सामने आने के बाद से लोगों में इसके खिलाफ रोष है और लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

 वीडियो: स्थानीय निवासियों पर हमलों की वृद्धि के मद्देनज़र कुत्तों की अंधाधुंध हत्या

READ ALSO: दिल्ली मेट्रो में रोमांस करते हुए नजर आया कपल, सोशल मीडिया पर शेयर हुआ VIDEO

स्थानीय लोगों ने लड़कियों द्वारा की जा रही इस क्रूरता को रोकने के लिए प्रशासन से मांग की थी और इसके लिए अभियान चलाया था। दोनों लड़कियां स्टूडेंट हैं और रूस की ही रहने वाली हैं। लड़कियों का कहना है कि वह गैर-जरुरी जानवारों को गोद लेती है और उनकी देखभाल करती है। हालांकि उन पर जानवारों के साथ क्रूरता बरतने का आरोप है और इसका सबूत ऑनलाइन मौजूद है।

READ ALSO: बैग में iPhone रखकर रिकाॅर्ड कर डाले बाथरूम जाने वालों के 38 वीडियो

लड़किय़ों ने जानवारों को मारकर पोस्ट की फोटो (Photo Source: www.everipedia.com/Alina Orlova) लड़किय़ों ने जानवारों को मारकर पोस्ट की फोटो (Photo Source: www.everipedia.com/Alina Orlova)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 7:17 pm

सबरंग