ताज़ा खबर
 

गर्ल्स पेइंग गेस्ट के भीतर होती हैं ये सारी चीजें, देखना चाहेंगे?

यहां तमाम तरह के स्यापे होते हैं। लड़के हो या फिर लड़कियां, हर कोई इन्हें झेलता है। ऐसी ही कुछ चीजों से...

घर से बाहर रहने का अलग ही मजा होता है। लेकिन कई बार यह मजा, सजा में तब्दील हो जाता है। खासकर तब, जब आप पीजी में रहते हैं। बोले तो- पेइंग गेस्ट। आम धारणा है कि पीजी में खाना पकाने की टेंशन नहीं होती। लोगों को सफाई से छुटकारा मिल जाता है। बाकी किस्म की किचकिच भी नहीं होतीं, इसलिए रहने के लिए यह बेस्ट होता है। मगर जैसा दिखता है, वैसा असल में होता कहां है?

यहां तमाम तरह के स्यापे होते हैं। लड़के हो या फिर लड़कियां, हर कोई इन्हें झेलता है। ऐसी ही कुछ चीजों से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। यह बताता है कि आखिर गर्ल्स पीजी में क्या होता है। वहां पर लड़कियों की लाइफ कैसी होती है।

चाहे लेट नाइट पार्टी में जाना हो या फिर छोटे कपड़े पहनना। अक्सर उन्हें इन बातों पर पीजी की आंटियों-अंकलों की टीका-टिप्पणी बर्दाश्त करने पड़ते हैं। आए-दिन बेमतलब के सवाल तीरों की तरह चुभते हैं। यही नहीं, सिक्योरिटी के रुपये काटे जाने के नाम पर जो इमोश्नल ब्लैकमेलिंग होती है, उसे भी यह वीडियो बखूबी दर्शाता है। आप भी देखिए यह क्लिप और जानिए कहीं आप भी तो ऐसे ही वाकयों से दो-चार नहीं हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.