ताज़ा खबर
 

मां की जान बचाने के लिए शरीर बेचने पर मजबूर बेटी, ऐड में कहा- मुझे खरीद लो, जो बोलोगे वो करूंगी

काओ ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- मैं उम्मीद करती हूं कोई दयालु आदमी मुझे खरीदेगा जिसे मेरी मां का इलाज हो सके। मैं पैसे के बदले में हर वो काम करने के लिए तैयार हूं, जो आप (खरीददार) मुझसे कहेगा।
चीन में मां की जान बचाने के लिए शरीर बेचने का बेटी ने दिया विज्ञापन। (Photo Source: QQ.com)

चीन में एक 19 साल की लड़की मां के इलाज के लिए अपना शरीर बेचने को मजूबर है। लड़की ने इसके लिए सोशल मीडिया पर विज्ञापन भी दिया है। लड़की की मां कैंसर से पीड़ित है और उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है। चाइजीन सोशल मीडिया पर की अपनी पोस्ट में काओ मेनगुआन ने कहा कि इलाज के लिए बहुत ज्यादा पैसों (करीब 41 हजार ब्रिटिश पाउंड) की जरुरत है, जो सबसे ज्यादा पैसे देगा उसे मेरा शरीर इस्तेमाल करने का अधिकार मिलेगा। लड़की के इस प्रस्ताव पर एक शख्स राजी होकर उसकी मदद करने के लिए तैयार हो गया है।

क्यूक्यू.कॉम के मुताबिक काओ ने सोशल मीडिया पर जारी विज्ञापन में लिखा- मैं अपने आपको वीचैट पर बेच रही हूं। मैं दक्षिणी चीन के गॉज़होउ सिटी के ग्रामीण परिवेश में पैदा हुई और पली बढ़ी हूं। मेरी मां की उम्र 45 साल है और अपनी पूरी जिंदगी उन्होंने एक किसान के तौर पर गुजारी है। हाल ही में जांच के दौरान पता चला कि उन्हें कैंसर है। उनकी हालत दिन पर दिन खराब होती जा रही है और इंफेक्शन उनके राइट थाई पर फैलना शुरू हो गया है। उनके इलाज के लिए 41,604 ब्रिटिश पाउंड (करीब 35 लाख रुपए) चाहिए। उसका कहना है कि हमारे पास कोई मेडिकल इंश्योरेंस नहीं है और हम इतना खर्च उठाने में असमर्थ है।

काओ ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- मैं उम्मीद करती हूं कोई दयालु आदमी मुझे खरीदेगा जिसे मेरी मां का इलाज हो सके। मैं पैसे के बदले में हर वो काम करने के लिए तैयार हूं, जो आप (खरीददार) मुझसे कहेगा। मैं कभी अपने शब्दों से पीछे नहीं हटूंगी। आखिर में वह लिखती है कि मेरे द्वारा लिखी गई सारी बात सच है। मैं अपने आपको उसके बेचने के लिए तैयार हूं जो सबसे ज्यादा बोली लगाएगा। लड़की ने पोस्ट में अपना नंबर भी लिखा है। रिपोर्ट के मुताबिक काओ मजदूरी करके 118 ब्रिटिश पाउंड (करीब 9870 रुपए) हर महीने कमाती है ताकि वह अपने परिवार की मदद कर सके।

वीडियो: ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने की भगवान शिव की आराधना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.