ताज़ा खबर
 

क्रॉप करके फोटो से हटाने पर भड़की मां, बेटी को दिया जवाब- इतनी मुश्किल से पैदा करो और…

बीरा ने ट्वीट करके बताया कि वो अपने भाइयों के साथ की तस्वीरें ढूंढ रही थी लेकिन उसमें एक भी तस्वीर ऐसी नहीं थी। वह सिर्फ अपने भाइयों के साथ फोटो चाहती थी इसलिए उसने मां को क्रॉप करके फोटो से हटाने का फैसला किया।
बेटी ने क्रॉप करके मां को किया फोटो से बाहर। (Photo Source: Twitter/Areeba)

मां-बाप बच्चों को अक्सर उनकी गलतियों के लिए डाटते हैं। बच्चों को इस बात का अंदाजा नहीं होता है कि कब उनके घरवाले भड़क जाएंगे। वह कभी कुछ ऐसा कर जाते हैं जो उनके हिसाब से तो सही होता है, लेकिन घरवालों की नजर में गलत होता है। एक लड़की को अपनी मां से सिर्फ इसलिए डांट पड़ी क्योंकि उसने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने के दौरान फोटो को क्रॉप करके मां को उससे बाहर कर दिया। जिसके बाद मम्मी ने इसका सटीक जवाब दिया। दरअसल अबीरा तारीक नाम की एक लड़की ने हाल ही में फैमिली फंक्शन अटेंड किया था। जिसमें उसने परिवारवालों के साथ कुछ फोटोज खींचे। जिन्हें वह सोशल मीडिया पर पोस्ट करना चाहती थी।

अबीरा ने ट्वीट करके बताया कि वो अपने भाइयों के साथ की तस्वीरें ढूंढ रही थी लेकिन उसमें एक भी तस्वीर ऐसी नहीं थी। वह सिर्फ अपने भाइयों के साथ फोटो चाहती थी इसलिए उसने मां को क्रॉप करके फोटो से हटाने का फैसला किया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। हालांकि उसे इस बात का अंदाजा नहीं थी उसकी इस हरकत पर इस तरह प्रतिक्रिया आएगी और भड़क जाएंगी।

तारीक की मां ने फोटो देखने के बाद अपनी बेटी से सवाल पूछा- क्यों तुमने मुझे क्रॉप करके हटा दिया बेवकूफ मूर्ख, बतदमीज। तुम सब इस दुनिया में मेरी वजह से हो। फ‍िर से तस्‍वीर डालो और मुझे क्रॉप किए बिना। इतनी मुश्किल से पैदा करो और पिक्‍चर से क्रॉप कर दिया। ट्टिटर पर अबीरा की यह पोस्ट वायरल हो गई है। इस पोस्ट पर अब तक 12 हजार से ज्यादा लोगों ने रि-ट्वीट किया है। वहीं 20 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

बेटी ने क्रॉप करके मां को किया फोटो से बाहर। (Photo Source: Twitter/Areeba) बेटी ने क्रॉप करके मां को किया फोटो से बाहर। (Photo Source: Twitter/Areeba)

वीडियो: बेटी की शादी में नहीं खर्च किया पैसा, बेघर लोगों को तोहफे में दिए 90 घर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग