ताज़ा खबर
 

गौरी लंकेश की हत्‍या पर ऐसा ट्वीट करने वाले शख्‍स को फॉलो करते हैं पीएम नरेंद्र मोदी, हो रही खिंचाई

Gauri Lankesh Murdered : निखिल दधीच नाम के एक शख्‍स का एक ट्वीट वायरल हो रहा है।
गौरी लंकेश की हत्‍या पर ऐसा ट्वीट करने वाले इस यूजर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर फॉलो करते हैं।

कर्नाटक पुलिस वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश के हत्यारों की तलाश में जुटी है, जिनकी पिछली रात बेंगलुरु में उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) एम.एन. अनुचेत ने बुधवार को आईएएनएस को बताया, “इस मामले की जांच के लिए गठित की गई तीन विशेष टीमें संदिग्ध हत्यारों की तलाश में जुटी हैं। हम जांच चौकियों और अंतर्राज्यीय सीमाओं पर लोगों और वाहनों की जांच कर रहे हैं।” अनुचेत ने कहा, “हमने पड़ोसी राज्यों आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र और तमिलाडु में भी अपने समकक्षों को सतर्क रहने को कहा है।” लंकेश (55) की तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब वह अपने कार्यालय से घर लौटी थीं। उन पर सात गोलियां दागी गई थीं। बेंगलुरु पुलिस आयुक्त टी. सुनील कुमार ने मंगलवार रात संवाददाताओं को बताया, “सात गोलियों में से चार निशाना चूककर घर की दीवार पर लगीं। तीन गोलियां उन्हें (लंकेश को) लगीं, जिनमें से दो उनकी छाती में और एक माथे पर लगी।”

गौरी लंकेश की हत्‍या के बाद सोशल मीडिया पर लोग बेहद गुस्‍से में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स की तरफ से बहस को दक्षिणपंथ बनाम वामपंथ की ओर मोड़ दिया है। इन सभी के बीच निखिल दधीच नाम के एक शख्‍स का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। आरोप है इस शख्‍स ने अपने एक ट्वीट में गौरी शंकर का अपमान किया है। निखिल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर फॉलो करते हैं, जिसके बाद कई पार्टियों के नेताओं ने दधीच का वह ट्वीट और उसके फॉलोवर्स की लिस्‍ट में नरेंद्र मोदी के नाम की तस्‍वीर साझा की है और पीएम पर निशाना साधा है कि वह ऐसे ट्रोल्‍स को बढ़ावा देते हैं। हालांकि अब वह ट्वीट डिलीट कर दिया गया है, मगर उसका स्‍क्रीनशॉट नीचे है।

निखिल दधीच स्‍क्रीन नेम वाले शख्‍स ने अब यह ट्वीट हटा लिया है। पीएम मोदी करते हैं इस शख्‍स को फॉलो।

AAP नेता संजय सिंह ने लिखा है, ”गौरी लंकेश जी की हत्या पर मोदी भक्त का घटिया tweet देखिये,देश के PM इसको follow करते हैं, TV वालों जागो कल ये तुम्हारे साथ भी हो सकता है।” योगेंद्र यादव व विपक्षी पार्टियों के कई नेताओं ने इस शख्‍स के ट्वीट को शेयर कर पीएम पर निशाना साधा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग