ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस गौहर खान ने शेयर की हज की फोटो, जवाब मिला- शर्म कर लो, अल्लाह को क्या मुंह दिखाओगी

अभिनेत्री की तस्वीर पर कुछ मुसलमान ही उन्हें अपने धर्म की दुहाई देने लगे।
अभिनेत्री गौहर खान।

दुनियाभर के 20 लाख से अधिक मुसलमानों ने इस्लाम के सबसे पवित्र स्थल में बुधवार को हज यात्रा शुरू की। इस साल शिया बहुल ईरान के जायरीन – ए-हज फिर से सऊदी अरब के मक्का की यात्रा करेंगे। वर्ष 2015 में भदगड़ में बडी संख्या में लोगों की मौत होने और दोनों क्षेत्रीय प्रतिद्वंद्वियों के बीच राजनयिक विवाद के बाद ईरान से पिछले साल जायरीन-ए-हज नहीं भेजे थे। आज से हज यात्रा शुरू होने के मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने एक ट्वीट किया। गौहर के इस ट्वीट पर कुछ लोग उन्हें अल्लाह से खौफ खाने की नसीहत देने लगे।

दरअसल हुआ ये कि इकरा खार नाम की एक ट्विटर यूजर ने मक्का मदीना की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा- Tha hajj 1 call 1 destination 1 lord 2 million pilgrims. इकार खार के इस ट्वीट को अभिनेत्री गौहर खान ने रिट्वीट करते हुए सुभान अल्लाह लिखा।

गौहर खान के इस ट्वीट पर कुछ लोग उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि आप इतने छोटे कपड़े पहनती हो,खुदा का खौफ खाओ। ऐसे यूजर ने ये भी लिखा कि ऊपर जाकर अल्लाह को क्या मुंह दिखाओगी।

आपको बता दें कि इस बार हज ऐसे समय में हो रहा है जब खाड़ी बड़े राजनीतिक संकट से गुजर रही है। मक्का की मस्जिद अल हराम में हज के लिए दुनिया के चारों कोनों से मुसलमान पहुंचे हैं। हज करने के लिए पहुंचे लाखों लोग एहराम पहने भोर में मीना जाने के लिए बसों का इंतजार कर रहे थे। वहां लाखों लोग अराफात की पहाड़ी पर जाने से पहले जमा होंगे। अराफात की पहाड़ी पर हज का खुतबा होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    Birendra Prasad Sinha
    Sep 1, 2017 at 11:53 am
    गौहर खान ने छोटे कपडे पहन लिए तो मरने के बाद वह अपने खुदा को मुंह दिखने के लायक नहीं रह जाएगी. ओह.......तो ऐसा ही अगर है तो फिर उन औरतों के बारे में क्या कहेंगे जो दाढ़ी वाले मुल्लों और मौलविओं के पास दर्जनों की संख्या में जाती हैं और जहाँ उन्हें अपना ड़ हिलने के लिए कहा जाता है ? जवान औरतें ऐसा करती हैं उसका मतलब क्या है ?
    (0)(0)
    Reply
    1. H
      Hindustani
      Sep 1, 2017 at 12:14 am
      Alla ko gauhar koi chhoot pasand hai....wahi dikhayegi. Air chuchiyo se alla koi maregi
      (0)(0)
      Reply
      1. N
        nilu
        Aug 31, 2017 at 6:25 pm
        wohh
        (0)(0)
        Reply