December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

अपनी शादी में 90 करोड़ रुपये के जेवर और 17 करोड़ रुपये की साड़ी पहनेंगी जनार्दन रेड्डी की बेटी ?

जी. जनार्दन रेड्डी की बेटी ब्रह्माणी रेड्डी की शादी आज है, 500 करोड़ रुपये की इस शाही शादी में क्या खास इंतजाम किए गए हैं उनके बारे में जानिए।

जी जनार्दन रेड्डी की बेटी अपने होने वाले पति राजीव रेड्डी के साथ (Source: G Janardan Reddy family photos)

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के पुराने नोटों को बंद करने के बाद आम जनता की मुश्किलें बढ़ गई हैं। लोग एटीएम और बैंकों पर लंबी कतारों में खड़े होने के लिए मजबूर हैं लेकिन जनार्दन रेड्डी के घर में शाही शादी का इंतजाम है। शादी की तैयारी में बेंगलुरु पैलेस को किसी आलिशान महल की तरह सजा दिया गया है।

ब्रह्माणी रेड्डी की शादी तभी से ही सुर्खियों में आने लगी थी जब उनकी शादी के कार्ड बांटे गए थे। शादी का कार्ड एक बॉक्स के साथ होता था जिसमें एक एलसीडी स्क्रीन पर मेहमान के लिए इनविटेशन वीडियो मेसेज के जरिए आता था। इसके अलावा बेंगलुरु पैलेस ग्राउंड में बॉलीवुड के आर्ट डायरेक्टरों की मदद बड़े-बड़े सेट तैयार किए गए हैं।

खबरों के मुताबिक शादी 50 हजार से ज्यादा लोगों के आने का अनुमान लगाया जा रहा है जिनकी सुरक्षा के लिए 3 हजार सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। साथ ही दुल्हन ब्रह्माणी रेड्डी और दूल्हे राजीव रेड्डी के घरों की नकल भी सेट्स पर बनाई गई है और ज्यादातर शादी के सेट की नकल बेल्लारी शहर की नकल दी गई है जो कि जी. जनार्दन रेड्डी का होमनाउंन भी है।

देखें तस्वीरें

janardan reddy daughter wedding शाही शादी के लिए तैयार किया गया मंडप। (Source: Janardan reddy family photos)

 

bengluru Janardan reddy daughter wedding शाही शादी के लिए तैयार किया गया महल। (Source: Janardan reddy family photos)

 

शाही शादी में मुख्य आकर्षण का केंद्र रहेगा यह सेट(Source: Janardan Reddy family photos) शाही शादी में मुख्य आकर्षण का केंद्र रहेगा यह सेट(Source: Janardan Reddy family photos)

 

Karnataka Minister, Karnataka Minister Daughter, Karnataka Minister Wedding, Gali Janardhan Reddy, Gali Janardhana Reddy, illegal mining, Bramhani Weds Rajeev Reddy, BS Yeddyurappa, BJP कर्नाटक के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी का निमंत्रण पत्र (Photo Source: Youtube)

वहीं एंट्री गेट पर भी मेहमानों के स्वागत की जबरदस्त तैयारी की गई है। एंट्री गेट से शादी के हॉल तक मेहमानों को लाने-ले जाने के लिए लगभग 40 शाही बैलगाड़ियों का इंतजाम किया गया है। इनकी सजावट बहुत ही आलीशान तरीके से की गई है। वहीं इस शाही शादी के लिए राज्य के प्रसिद्ध तिरुमला मंदिर से आठ पुजारियों का लाया गया है। एक ब्रिटिश न्यूज वेब साइट के मुताबिक यह बात भी सामने आ रही है कि ब्रह्माणी इस शादी में लगभग 17 करोड़ रुपये की कीमत वाली साड़ी और 90 करोड़ रुपये तक के गहने पहन सकती है।

ब्रिटिश न्यूज वेब साइट की खबर

ब्रिटिश न्यूज वेबसाइट डेली मेल की रिपोर्ट। ब्रिटिश न्यूज वेबसाइट डेली मेल की रिपोर्ट।

 

देखें शादी के लिए भेजा गया इनविटेशन वीडियो (Source: youtube/NOIX LIFE)

वीडियो: हिंदू महासभा की उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर ने शादी समारोह में की फायरिंग; 1 की मौत, 4 घायल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 4:06 pm

सबरंग