ताज़ा खबर
 

वीडियो: भगवा कपड़े पहने 4 लड़कों को गांव वालों ने घेर कर पीटा

कुछ लोग इन चारों पर लाठियां भी बरसा रहे हैं। इन चारों के इर्द गिर्द भारी भीड़ इकट्ठा है जिसमें औरतों से लेकर बच्चे और बूढ़े भी शामिल हैं।
तस्वीर फेसबुक पर अपलोड वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया की दुनिया भी बड़ी अजीब है। यहां आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होते रहता है। एसा ही एक वीडियो आज कल फेसबुक पर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग जो साधुओं की तरह गेरुआ रंग के कपड़े पहने हुए हैं उनको कुछ लोग पीट रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये लोग साधु का भेष धारण कर गांव में घुस आए थे। गांव में जो महिलाएं घर में अकेली होती थीं ये उन्हें क्लोरोफॉर्म सूंघा कर उनके गहने चुरा लेते थे। मामला गुजरात के चयला तालुका के कसवारी गांव का बताया जा रहगा है। हालांकि ये मामला कब का है औऱ कहां का है इस बात की आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो को खालिद उस्मानी नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि 4 लोग जिन्होंने साधुओं जैसे कपड़े पहने हुए हैं उनको गांव वाले घेर कर मार रहे हैं। कुछ लोग इन चारों पर लाठियां भी बरसा रहे हैं। इन चारों के इर्द गिर्द भारी भीड़ इकट्ठा है जिसमें औरतों से लेकर बच्चे और बूढ़े भी शामिल हैं।

जिस यूजर ने अपने फेसबुक अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है उसने लिखा – गुजरात के चयला तालुका कसवारी गाँव में ढोंगी बाबा गाँव की औरतों को क्लोरोफोर्मस सूंघाकर कर बेसुध कर गहने चुराते हुए पकड़े गए, लोगों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा..। हालांकि इस घटना की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है इसलिए जनसत्ता.कॉम भी इस वायरल वीडियो की जिम्मेदारी नहीं लेता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग