ताज़ा खबर
 

पूर्व राष्‍ट्रपति की बेटी ने कहा- मैं 12 बजे रात को घूमूं तो इसका मतलब यह नहीं क‍ि मेरा रेप हो जाए

एक यूजर ने लिखा कि कई बार तो पुरूषों के लिए भी सुरक्षित नहीं होता। दुनिया का कुछ हिस्सा सुरक्षित ही नहीं है। यह सिर्फ महिलाओं की बात नहीं है।
एक यूजर ने लिखा बीजेपी वाले बेटी बचाओ का नारा देते हैं। पर ये भी कहते हैं कि रात को घर से बाहर मत निकला करो, गोडसे के लड़के जो हैं।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट किया है कि मैं अगर रात को 12 बजे घर से बाहर घूमूं तो इसका मतलब यह नहीं कि मेरा रेप हो जाए, मेरे साथ छेड़छाड़ हो या मेरा पीछा किया जाए। मेरी गरिमा 24X7 मेरा अधिकार है। बता दें कि हाल ही में हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष के बेटे पर रात में एक आईएएस की बेटी का पीछा करने का आरोप है। शर्मिष्ठा मुखर्जी के ट्वीट करने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। @RajuSharmaINC ने लिखा कि महिलाओं को रात के 12 बजे के बाद घर से न निकलने की सलाह देने वाले लोग सरकार से महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल बनाने की अपील क्यों नहीं करते। @RajeevK60238332 ने लिखा कि मैम आज इतना बोल रही हैं जब दिल्ली में निर्भया कांड हुआ, आप कहां थीं। गलत किया तो सजा भी होनी चाहिए मगर सच्चाई के साथ।

@aravind2112 ने लिखा कि कई बार तो पुरूषों के लिए भी सुरक्षित नहीं होता। दुनिया का कुछ हिस्सा सुरक्षित ही नहीं है। यह सिर्फ महिलाओं की बात नहीं है। @anuttar  ने लिखा कि आपके साथ कोई ऐसा नहीं करेगा, ये आप जानती हैं कि क्यों नहीं करेगा।

@mullaNasirudin ने लिखा कि यह आपकी संगति पर निर्भर करता है। फ्रेंक ऑपिनियन ने लिखा कि आजादी के 70 साल बाद अगर ये है, तो सब जो इस देश को चलाते रहे, कटघरे में हैं, क्यों अंधेरा होते ही अराजकता पैर पसार लेती है, कौन जिम्मेदार है?

वरुण ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि बीजेपी वाले बेटी बचाओ का नारा देते हैं। पर ये भी कहते हैं कि रात को घर से बाहर मत निकला करो, गोडसे के लड़के जो हैं। @Shekhar3629 ने लिखा कि बहुत अच्छा मैम। आश्चर्य होता है कि हम एक विकासशील समाज हैं या फिर वापस लौट रहे हैं। सतीश कपूर ने लिखा कि बीजेपी के अध्यक्ष सुन रहे हैं न? @imitalisa ने लिखा कि यह सच है, लेकिन दुनिया के किस हिस्से में इस बात की गारंटी ली जाती है कि आप बाहर जाएंगे और आपके साथ कुछ नहीं होगा। यह सब बकवास है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग