ताज़ा खबर
 

IND vs SL: मैच पर कैफ का तंज, बोले- इंटरनेशनल मैच या मजाक, लोगों ने दिया मजेदार जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों तीन टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर हैं। यहां कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम ने पहला टेस्ट जीतकर दूसरे टेस्ट मैच में भी मजबूत पकड़ बना ली है।
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी। (फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों तीन टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर हैं। यहां कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम ने पहला टेस्ट जीतकर दूसरे टेस्ट मैच में भी मजबूत पकड़ बना ली है। दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 622 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। चेतेश्वर पुजारा लगातार फॉर्म में चल रहे हैं, जिन्होंने मैच में 13वां शतक जमाया है। अजिंक्य रहाणे भी लगातार अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने भी श्रीलंका के खिलाफ जरूरी शतक जमाया था। वहीं केएल राहुल, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, रिद्धिमान साहा ने अर्ध शतक जमाया। गौरतलब है कि भारत के इतने बड़े स्कोर के जवाब में विरोधी टीम श्रीलंका कहीं भी नहीं टिक सकी। पहली पारी में पूरी टीम महज 183 बना सकी। मैच में आर अश्विन ने 26वीं बार पांच विकेट लिए। जवाब में भारतीय टीम ने दोबारा बल्लेबाजी ना कर श्रीलंका को फॉलो ऑन दिया है।

भारतीय टीम के इस शानदार प्रदर्शन पर पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने श्रीलंका पर तंज कसते हुए लिखा, ‘इंटरनेशनल मैच है या मजाक। कोई प्रतियोगिता नहीं है।’ गौरतलब है कि श्रीलंका पहले ही एक मैच हार चुकी है। टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल के वापस आने के बाद भी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। वहीं विराट कोहली ने दूसरे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। जिसमें केएल राहुल ने दमदार वापसी की। ओपनर अभिनव मुकंद को आराम दिया गया है। कैफ के ट्वीट पर कई यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग