ताज़ा खबर
 

फिल्मकार ने साधा कांग्रेसी विधायकों पर निशाना, पेशी पर निकले अपराधियों से की तुलना

कांग्रेस के 44 विधायक 9 दिन बाद बेंगलुरु से वापस गुजरात लौटे थे।
गुजरात कांग्रेस के विधायक बेंगलुरू से वापस गुजरात लौटने के बाद।

9 दिनों तक बेंगलुरु के रिसॉर्ट में मीडिया और बाहरी दुनिया से दूर रखे गए कांग्रेस के सभी 44 विधायक सोमवार को वापस गुजरात लौट आए। सोमवार तड़के 4:20 पर कांग्रेस विधायक फ्लाइट से अहमदाबाद पहुंचे। कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच विधायकों को एयरपोर्ट से आणंद ज़िले के निजानंद रिसॉर्ट ले जाया गया था। मंगलवार को इन सभी विधायकों ने राज्यसभा चुनाव में अपने मत का इस्तेमाल किया। मंगलवार को ही मशहूर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने इन सभी विधायकों की चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में अशोक पंडित ने कांग्रेस के उन 44 विधायकों की तुलना पेशी पर निकले अपराधियों से की है। दरअसल आणंद में बस से उतरते ये कांग्रेसी विधायक मीडिया वालों के कैमरे में कैद हो गए। बस से उतरते विधायकों के विधायकों की तुलना अपराधियों से करते हुए अशोक पंडित ने ट्वीट किया कि बस से उतरते इन कांग्रेसी विधायकों को देख लग रहा है जैसे कोई अपराधी जेल से निकल कर कोर्ट की कार्रवाई के लिए जाता है।

आणंद में बस से उतरते कांग्रेस के विधायक।

 

 

अशोक पंडित के इस ट्वीट पर काफी यूजर्स ने भी कमेंट किये। बहुत से यूजर्स ने बस से उतरते विधायकों के नजारे को अपने ही अंदाज में बयां करते हुए कमेंट किया। कुछ ने कहा कि इनको देख कर ऐसा लगा जैसे छुट्टी के बाद बच्चे स्कूल बस से उतर रहे हों। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि जैसे जानवरों का झुंड बाड़े से बाहर निकलते हैं ये लोग भी उसी तरह निकल रहे हैं।

आपको बता दें कि मंगलवार 8 अगस्त के राज्यसभा चुनाव में खरीद-फरोख्त के डर से कांग्रेस ने अपने 44 विधायकों को 29 जुलाई को बेंगलुरु भेजा था। उससे पहले कांग्रेस के छह विधायक पार्टी का दामन छोड़ चुके थे। तीन बीजेपी में शामिल हो गए थे। कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि बीजेपी उनके विधायकों को डरा-धमका कर अपने पाले में शामिल करने की कोशिश में है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग