ताज़ा खबर
 

लेखिका द्वारा बुलेट ट्रेन की खिंचाई पर शख्स ने दी रेप की धमकी, आरोपी को रेल मंत्री करते हैं फॉलो

महिला लेखिका ने लिखा था- अब 'गौ रक्षक' बुलेट ट्रेन में बैठकर बुलेट की स्पीड से लिंचिंग करेंगे।
लेखिका प्रेरणा बख्शी की ये तस्वीर उनके ट्विटर प्रोफाइल से ली गई है।

महिला पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद निखिल दधीच नाम के एक शख्स के ट्वीट ने लोगों के अंदर नाराजगी पैदा कर दी थी। इस शख्स ने गौरी लंकेश की हत्या को ‘कुतिया की मौत’ बताया था। इस शख्स के ट्वीट पर लोगों का आक्रोश इसलिए फूटा था क्योंकि उसे ट्विटर पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फॉलो करते थे। इस मामले में पीएम मोदी के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूटा था। इस बात को बीते अभी कुछ ही दिन हुए कि ठीक ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। इस बार भी एक शख्स ने ट्विटर पर एक महिला लेखिका को बेहद अश्लील और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए रेप की धमकी दी है। इस शख्स को ट्विटर पर पीएम मोदी तो नहीं लेकिन केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल का ऑफिस फॉलो करता है। दरअसल हुआ ये कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने गुरुवार (14 सितंबर) को अहमदाबाद में भारत की पहली बुलेट ट्रेन की नींव रखी। मुंबई से अहमदाबाद रूट पर चलने वाली देश की पहली बुलेट ट्रेन के जरिये यात्री समुद्र के अंदर यात्रा करने का रोमांच अनुभव कर सकेंगे। सरकार ने कहा है कि 15 अगस्त 2022 तक इस प्रोजेक्ट को पूरा कर लिया जाएगा। इसी खबर पर प्रेरणा बख्शी नाम की मशहूर महिला लेखिका और सोशल एक्टिविस्ट ने ट्वीट किया। प्रेरणा ने लिखा- अब ‘गौ रक्षक’ बुलेट ट्रेन में बैठकर बुलेट की स्पीड से लिंचिंग करेंगे, शाबाश।

 

प्रेरणा बख्शी के इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने सहमति जताई तो वहीं बहुत से लोगों ने उन्हें मोदी विरोधी करार देते हुए भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। ऐसे ही एक शख्स ने प्रेरणा के ट्वीट पर कमेंट करते हुए बेहद आपत्तिजनक बात लिख दी। प्रेरणा ने इस शख्स के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर शेयर कर दिया। इस शख्स का नाम रणधीर कुमार रमन है और इसने अपने ट्विटर बायो में लिखा है कि उसने IIT गुवाहाटी से M.Tech है और उसे पीयूष गोयल का ऑफिस फॉलो करता है।

 

इस शख्स का ट्वीट देख लोग भड़क गए। लोग लिखने लगे कि पीएम मोदी और उनके लोग इस तरह के लोगों को फॉलो करते हैं जिससे इनका दुस्साहस बढ़ जाता है। वहीं बहुत से यूजर्स ने इस बात की चिंता जताई कि अगर ये शख्स सही में IIT ग्रेजुएट है तो देश का भविष्य खतरे में पड़ सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.