December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

VIDEO: लड़की को पसंद नहीं आई लड़के की रिंगटोन, पूरे क्लास के सामने किया बुरा हाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़की अपने मेल क्लासमेट को पीटते हुए नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि लड़की को लड़के के फोन की रिंगटोग पसंद नहीं आई।

रिंगटोन पसंद न आने पर लड़की ने क्लासमेट को पीटा। (Photo Source: Youtube)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़की अपने मेल क्लासमेट को पीटते हुए नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि लड़की को लड़के के फोन की रिंगटोग पसंद नहीं आई, जिससे गुस्साई लड़की ने क्लासमेट के साथ हैरान कर देने वाला व्यवहार किया। ऑनलाइन पोस्ट किए इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बेसबॉल कैप पहने लड़की कुर्सी पर बैठे एक शख्स के सामने खड़ी है। लड़के के हाथ में फोन है। दोनों आपस में बात कर रहे थे। लेकिन लड़की का दिमाग उस समय खराब हो गया है, जब लड़के के फोन रिंगटोन बजी। फोन की रिंग बजने के बाद लड़की ने पहले तो उसके सीने पर वार किया। फिर बाद में पीछे आकर उसके सिर पर ताबड़तोड़ पंच बरसाए।

वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि लड़की ने अपने क्लासमेट पर दर्जनों पंच बरसाए। इस दौरान वह हमलावर से लड़ने से इनकार करता रहा है। इसके बाद एक दूसरी फीमेल क्लासमेट ने दोनों के बीचबचाव करवाया और लड़की को समझाया। क्लिप में एक महिला की आवाज सुनाई दे रही है जो कह रही है कि मैंने तुमसे इसे बंद करने के लिए कहा था। कुछ स्टूडेंट्स इस पूरे वाक्ये के हंस रहे हैं और कह रहे हैं कि जब कोई लड़की तुम्हें तीन बार मारे तो तुम्हें भी पलटवार करना चाहिए। लड़का फोन पर कौन-सा गाना बजा रहा था। इस बात का पता नहीं चला है। यहा मामला पेंसिलवानिया के स्कूल के बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि लड़कियों द्वारा लड़कों को सबक सीखाने के मामले तो पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं लेकिन सिर्फ रिंगटोन पसंद न आने के कारण उसकी इस तरह पिटाई का मामला संभवत: पहली बार सामने आया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 7, 2016 10:18 am

सबरंग