ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम गैंग रेप के मुद्दे पर टीवी शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस से भिड़ गए मशहूर वकील, कहा- लड़कियों की शरीर लड़कों को लुभाने के लिए ही बनी है

वकील नवीन चोमल की बात सुन वहां मौजूद अभिनेत्री तनीष्ठा चटर्जी से नहीं रहा गया और वो बोलने लगी कि अगर ऐसा है तो फिर छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार क्यों होते हैं।
तस्वीर न्यूज़ 18 के वीडियो से ली गई है।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक युवती के साथ गैंग रेप की वारदात के मुद्दे पर टीवी डिबेट शो में बोलते हुए मशहूर वकील नवीन चोमल ने कहा कि लड़कियों की शरीर बनी ही है लड़कों को अट्रैक्ट करने के लिए। दरअसल सोमवार 19 जून की रात हरियाणा के गुरुग्राम में कुछ लड़कों ने एक लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंग रेप किया। ये लड़के लड़की को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में खींच कर ले गए और 6 घंटे तक उसके साथ रेप करते रहे। 6 घंटे बाद ये आरोपी लड़के पीड़िता को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में फेंक गए। इसी मुद्दे पर अंग्रेजी न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 ने एक डिबेट शो रखा जिसमें जानी मानी अभिनेत्री तनीष्ठा चटर्जी, लेखिका अद्वेता कमला, हिंदू महासभा की सदस्य डॉ. इंदिरा तिवारी के साथ ही मशहूर वकील नवीन चोमल भी मौजूद थे।

नवीन चोमल ने इस मुद्दे पर अपनी बात ऱकते हुए कहा कि मुझे भी इस घटना पर अफसोस है लेकिन मैं एक वकील हूं मैंने बहुत से केस देखें हैं और अपने अनुभव से कहता हूं कि लड़कियों की शरीर लड़कों को आकर्षित करने के लिए ही बनी है। चोमल की बात सुन वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए। शो के एंकर ने उनकी इस बात को बकवास कहते हुए उन्हें इसे वापस लेने के लिए भी कहा। लेकिन चोमल अपनी बात पर कायम रहे और आगे ये भी कह दिया कि लड़कियां जिस तरह के कपड़े पहनती हैं वो लड़कों को गलत करने के लिए मजबूर करती हैं।

 

वकील नवीन चोमल की बात सुन वहां मौजूद अभिनेत्री तनीष्ठा चटर्जी से नहीं रहा गया और वो बोलने लगी कि अगर ऐसा है तो फिर छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार क्यों होते हैं। इस पर नवीन चोमल फिर भड़क गए और बोलने लगे कि आप ज्यादा नेतिकता की बात मत करो, आप जिस इंडस्ट्री से आती हैं हमें सब पता है कि वहां क्या-क्या होता है। बेहतर होगा कि आप शांत रहें। नवीन चोमल के इस रवैये को देखते हुए मजबूर हो कर एंकर को उनका ऑडियो बंद करवाना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग