ताज़ा खबर
 

टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुईं ईशा गुप्ता, लोग बोले- आपके पापा ने देखी हैं ये तस्वीरें?

ये तस्वीरें ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। (फोटो सोर्स इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। सोशल साइट्स पर वायरल हो चुकी इन तस्वीरों में ईशा टू पीस पहने हुए नजर आ रही थीं। लेकिन मंगलावर (8 अगस्त, 2017) को शेयर की गई अन्य तस्वीरों में उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों को चौंका दिया। दरअसल उन्होंने इस बार टॉपलेस तस्वीरें शेयर की। हालांकि कुछ लोगों को ये तस्वीरें खासी पसंद आ रही हैं तो कुछ लोगों ने ईशा की जमकर खिंचाई की है। सोशल साइट्स पर कई यूजर्स ने ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों पर गहरी नाराजगी जाहिर की है तो कई यूजर्स ने भारत की संस्कृति की दुहाई दी। एक यूजर ने तो इन तस्वीरों फूहड़ बताया है। और कहा कि ये हमारी भारतीय संस्कृति का हिस्सा नहीं है।

इंस्टग्राम पर जतिन जैन लिखते हैं, ‘भाई ईशा को फिल्म में काम करने का ऑफर दे दिया करो नहीं तो ये ऐसी हीं नंगी घूमेंगी। फूहड़।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘क्या आपको पापा ने इन तस्वीरों को देखा है? क्या वो जानते हैं कि आप पैसे और शौहरत के लिए अपने कपड़े उतार रही हैं और नग्न लाइफ जी रही हैं?’ गौरव लिखते हैं, ‘मुझे लगता है कि अब Shame शब्द शब्दकोष से हटा लिया जाना चाहिए।’ मनक सिंह लिखते हैं, ‘लगता है पोर्नस्टार बनने में रूचि है इनकी।’ दिप्ति लिखती हैं, ‘एक वेश्या की तरफ लग रही हैं।’ बता दें कि एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘बादशाहो’ के लिए खबरों में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.