ताज़ा खबर
 

वीड‍ियो: गुजरात में जी न्‍यूज के शो में खलल, कांग्रेस‍ियों ने मंच पर चढ़ कर की धक्‍कामुक्‍की

कार्यक्रम 'गेम ऑफ गुजरात' की शूटिंग के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जी न्यूज के पत्रकार और प्रोडक्शन टीम के ऊपर हमला कर दिया
पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएसएस) नेता हार्दिक पटेल। (फाइल फोटो)

कार्यक्रम ‘गेम ऑफ गुजरात’ की शूटिंग के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जी न्यूज के पत्रकार और प्रोडक्शन टीम के ऊपर हमला कर दिया। दरअसल मंगलवार को इस शो की रिकॉर्डिंग के दौरान पाटीदार अमानत आंदोलन समिति (पीएएएस) के नेता हार्दिक पटेल की तथाकथित सेक्स सीडी को लेकर पूछे गए एक सवाल से कांग्रेस कार्यकर्ता इतना भड़क गए कि उन्होंने कानून अपने हाथों में लेते हुए जी न्यूज की टीम पर धावा बोल दिया। उन्होंने शो की शूटिंग रोकने की भी धमकी दी। हालांकि जी न्यूज की टीम ने धमकी के बाद कहा है कि चाहे कुछ भी हो जाए वे अपनी आवाज दबने नहीं देंगे और शो की रिकॉर्डिंग बिना रुके जी जाएगी।

जामनगर में आयोजित इस डिबेट के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता काफी भड़क गए। इनमें एक महिला कार्यकर्ता भी शामिल थीं। कार्यकर्ताओं ने एंकर अमन चोपड़ा को धमकाया। हालांकि टीम की तरफ से ये बात साफ कर दी गई है कि कोई भी उन्हें शो की रिकॉर्डिंग करने से नहीं रोक सकता।

जी न्यूज की टीम का कहना है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं का बर्ताव काफी हैरान करने वाला था। उनका कहना है कि चाहे कुछ भी हो जाए वे कड़े सवाल करना नहीं छोड़ेंगे। वहीं कांग्रेस नेताओं ने इस घटना की निंदा की है, लेकिन इसके लिए माफी नहीं मांगी है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर, संचार सेल प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला और एमएलए अखिलेश प्रताप सिंह ने इस मामले में किसी भी तरह का कमेंट करने से मना कर दिया है। अन्य नेताओं ने भी इस तरह की घटना की जानकारी होने से इनकार कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. P
    pawan singh
    Nov 15, 2017 at 8:34 pm
    बहुत अच्छा किया ज़ी न्यूज़ की औकात दिखा दी .... दलाल ज़ी न्यूज़ को मरने के लिए जनता और कांग्रेस का साधुवाद !
    (1)(0)
    Reply